ताज़ा खबर :
prev next

जेठ ने पहले किया रेप फिर बनाई विडियो, अब कर रहा 10 लाख की मांग

जेठ ने पहले किया रेप फिर बनाई विडियो, अब कर रहा 10 लाख की मांग

गाज़ियाबाद। डिबाई थाना क्षेत्र निवासी एक युवती की अश्लील वीडियो व फोटो खींचकर पहले शादी की गई, फिर उसके परिजनों से लाखों रुपये हड़पे गए जिसके बाद दस लाख रुपये की मांग पूरी न होने पर अश्लील वीडियो व फोटो वायरल कर दिए। आरोप है कि जेठ ने पति के विदेश जाने के बाद पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया जिसपर पीड़िता की मां की शिकायत के बाद एसएसपी के आदेश पर आरोपियों के खिलाफ दुराचार, धोखाधड़ी व अश्लील वीडियो बनाने के मामले में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

थाना क्षेत्र निवासी पीड़िता की मां ने एसएसपी को दिए प्रार्थना पत्र में बताया था कि उसकी पुत्री को पड़ोस में ही रहने वाली महिला अपने साथ घर ले गई थी। जहां आरोपी महिला ने उसकी पुत्री को अपने भाई के साथ एक कमरे में बंद कर दिया और आरोपी महिला के भाई ने पीड़िता की अश्लील वीडियो व फोटो खींच ली। इसके बाद आरोपी ने वह वीडियो पीड़िता के पति को व्हाट्सएप पर भेज दिया जो उस दौरान सऊदी अरब में था। आरोपी ने पीड़िता के साथ भी छेड़छाड़ की और उसकी बेटी के साथ शादी का दबाव बनाया। पीड़िता ने आरोपी की धमकियों से तंग आकर अपनी बेटी की शादी आरोपी के साथ कर दी। इस दौरान आरोपियों ने अश्लील फोटो व वीडियो डिलीट करने के लिए ब्लैकमेल करते हुए एक बार 2.75 लाख रुपये, फिर एक लाख रुपये और एक बाइक हड़प ली। लेकिन, इसके बाद भी आरोपियों ने वीडियो व फोटो डिलीट नहीं किए। इसके बाद आरोपी सऊदी अरब चला गया और उसने वहां से ब्लैकमेल करते हुए दो अलग-अलग खातों में 25-25 हजार रुपये जमा करा लिए। इसके बाद भी आरोपियों की मांग खत्म नहीं हुई और दस लाख रुपये की मांग की। पीड़िता ने उन्हें बताया कि उनका मकान भी बिक चुका है, लेकिन आरोपी अपनी मांग पर अड़े रहे और पीड़िता व उसकी पुत्री की अश्लील वीडियो व फोटो वायरल कर दी।

इस दौरान पीड़िता की पुत्री ने बताया कि उसके पति के सऊदी अरब जाने के बाद उसके जेठ ने बंदूक की नोक पर उसके साथ दुष्कर्म किया और अप्राकृतिक संबंध बनाकर वीडियो भी बना ली थी। पीड़िता की शिकायत पर एसएसपी ने थाना पुलिस को मामले में रिपोर्ट दर्ज कर सख्त कार्रवाई के निर्देश दिए थे। कोतवाली निरीक्षक सुभाष चंद्र सिंह ने बताया कि मामले में आरोपी महिला, उसके भाई, देवर व दो अन्य के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Wednesday 25 अप्रैल, 2018 11:32 AM