ताज़ा खबर :
prev next

खोड़ा शराब कांड- यूरिया मिली शराब पीने से हुई थी चार लोगों की मौत

खोड़ा शराब कांड- यूरिया मिली शराब पीने से हुई थी चार लोगों की मौत

गाज़ियाबाद। खोड़ा में रासायनिक पदार्थ (यूरिया खाद) मिली हुई शराब पीने से चार लोगों की मौत हुई थी। पुलिस ने रासायनिक पदार्थ मिलाकर शराब बेचने वाली दो महिला समेत तीन आरोपित शराब तस्करों को गिरफ्तार किया है। उनके पास से रासायनिक पदार्थ व मिलावटी शराब के 22 पव्वे बरामद हुए हैं। खोड़ा के ही रहने वाले चार शराब माफिया आरोपितों को शराब बेचने के लिए लाकर देते थे। पुलिस टीमें उनकी तलाश में जुटी हैं।

पुलिस क्षेत्राधिकारी इंदिरापुरम धर्मेंद्र चौहान ने बताया कि शुक्रवार सुबह मुखबिर की सूचना पर खोड़ा थाने के कार्यवाहक एसएचओ ओम प्रकाश सिंह ने अपनी टीम के साथ तीनों आरोपितों को खोड़ा कॉलोनी स्थित उनके घर से गिरफ्तार किया।

आरोपितों की पहचान फुलवा निवासी गली नंबर-एक सुभाष पार्क, नीलम और सुनील निवासी गली नंबर नौ शंकर विहार खोड़ा के रूप में हुई। नीलम और सुनील मां-बेटे हैं। सभी आरोपी अपने घर पर ही शराब बेचते थे। सभी को जेल भेज दिया गया है। इन सभी आरोपितों पर शराब पीने से चारों मृतकों के परिजनों ने नशीला पदार्थ पिलाने और गैर इरादतन हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। बता दें कि पुलिस सुधीर नाम के आरोपी को पहले भी गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। वहीं, सुधीर की पत्नी प्रमिला अभी फरार है। पुलिस उसकी भी तलाश कर रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।