ताज़ा खबर :
prev next

बंदरों ने किया हमला, चौथी मंजिल से गिरा छात्र, सोया हुआ है नगर निगम

बंदरों ने किया हमला, चौथी मंजिल से गिरा छात्र, सोया हुआ है नगर निगम

गाज़ियाबाद। शिप्रा सनसिटी, इंदिरापुरम में शुक्रवार शाम करीब पांच बजे चौथी मंजिल की छत पर खेल रहे बच्चों पर बंदरों के झुंड ने हमला कर दिया। डर कर भागे बच्चों में से नौवीं का एक छात्र छत से नीचे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गया। सीवर  की लाइन जाने के लिए छोड़ी गई जगह में गिरे छात्र को देख सीआइएसएफ के जवान ने बहादुरी दिखाते हुए मशक्कत के बाद बाहर निकाला और आनन-फानन में पास स्थित निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

बता दें, शिप्रा सनसिटी फेज-दो के कैशियो रोड पर समीर नायक परिवार संग रहते हैं। उनका 14 साल का बेटा आशीष नायक जेकेजी इंटरनेशनल स्कूल, इंदिरापुरम में नौवीं का छात्र है। स्थानीय निवासी सीपी बालियान ने बताया कि शुक्रवार शाम करीब पांच बजे आशीष नायक शिप्रा सनसिटी फेज-एक के रिगल फ्लैट्स की चौथी मंजिल की छत (रूफ टॉप) पर अपने दोस्तों के साथ खेलने पहुंचा। बच्चे खेलने में मशगूल थे कि वहां अचानक बंदरों का झुंड पहुंच गया। बंदर बंदर बच्चों को काटने दौड़े। बच्चे डर गए और भागने लगे। इसी दौरान आशीष नायक छत से नीचे साफ्ट एरिया में नीचे जा गिरा।

बच्चों के चिल्लाने की आवाज सुनकर स्थानीय लोग एकत्र हो गए। साफ्ट एरिया में जाने का नीचे से कोई रास्ता नहीं है। वहां मौजूद सीआइएसएफ के जवान सुशील भोई बहादुरी दिखाते हुए पाइप के सहारे नीचे उतरे। वह आशीष को कपडे़ के सहारे अपने शरीर में बांधकर दोबारा से पाइप के रास्ते ऊपर छत पर पहुंचे। आनन-फानन आशीष को पास स्थित अस्पताल में भर्ती कराया गया। डाक्टरों ने बताया है कि आशीष को कूल्हे, सिर और कमर में चोटें आई हैं। उनकी स्थिति गंभीर बनी हुई है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।