ताज़ा खबर :
prev next

मैनेजर की मौत पर हंगामे की आशंका, पुलिस बल तैनात

मैनेजर की मौत पर हंगामे की आशंका, पुलिस बल तैनात

गाज़ियाबाद। ट्रॉनिका सिटी इंडस्ट्रियल एरिया स्थित फैक्ट्री में हुई मैनेजर की मौत के मामले में बृहस्पतिवार को पुनीत एन्क्लेव के पूजा कालोनी में भारी पुलिस बल तैनात रही। मृतक का शव घर लाने के बाद परिजनों ने विरोध जताया। लेकिन मौजूद पुलिस ने उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए लोगों को शांत कर दिया। शाम को मृतक का कालोनी स्थित श्मशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

बता दें कि पुनीत एन्क्लेव पूजा कालोनी निवासी नवीन कुमार शर्मा की बुधवार दोपहर ट्रॉनिका सिटी इंडस्ट्रीयल एरिया स्थित फैक्ट्री में हालत बिगड़ गई। सहकर्मी उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत बताया। जिसके बाद सहकर्मी शव को अस्पताल के बाहर छोड़कर मौके से फरार हो गए थे। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया था। पुलिस को आशंका थी कि मृतक का शव घर पहुंचने पर परिजन रोड जामकर हंगामा कर सकते हैं।

इसके मद्देनजर सुबह दस बजे से कालोनी में पुनीत एन्क्लेव पूजा कालोनी में भारी पुलिस बल तैनात किया गया। करीब तीन बजे परिजनों द्वारा शव घर लाया गया। तो परिजनों ने विरोध का प्रयास किया। लेकिन मौके पर मौजूद सीओ दुर्गेश कुमार सिंह ने लोगों को उचित कार्रवाई का आश्वासन देते हुए शांत कर दिया। शाम करीब छह पांच बजे पुलिस की मौजूदगी में मृतक नवीन का कालोनी स्थित शमशान घाट पर अंतिम संस्कार कर दिया गया।

स्थानीय पुलिस और पीएसी ने किया रूट मार्च सीओ दुर्गेश कुमार ¨सह, एसएचओ उमेश पांडेय, एसएचओ रोजंत त्यागी और एसएचओ श्यामवीर सिंह सुबह ग्यारह बजे से पुश्ता पुलिस चौकी पर डटे रहे। सीओ के निर्देश पर स्थानीय पुलिस और पीएसी के जवानों ने पुनीत एन्क्लेव पूजा कालोनी में रूट मार्च किया।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।