ताज़ा खबर :
prev next

कारोबारी के घर लूट करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

कारोबारी के घर लूट करने वाले 5 आरोपी गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। सिकंदराबाद नगर के मोहल्ला सरागवीबाड़ा में पांच दिन पूर्व फैक्ट्री कारोबारी के घर डकैती की वारदात में विफल होने पर भागे पांचो बदमाशों को पुलिस ने बीती रात औद्योगिक क्षेत्र में चेकिंग के दौरान गिरफ्तार किया। बदमाशों के कब्जे से दो चाकू व कार के साथ कारोबारी की पत्नी से लूटा गया पर्स व नगदी बरामद की है।

मोहल्ला सरागवीबाड़ा में गत 9 मार्च को दिनदहाड़े फैक्ट्री कारोबारी सुमित जैन के घर बदमाशों ने धावा बोल दिया था और तमंचा तान छीनाझपटी शुरू कर दी थी। बचाव में आई कारोबारी की वृद्ध मां कुसुम जैन यह देख बदमाशों पर वाईपर ले कर टूट पड़ी थी। जिस पर बदमाश केवल महिला का पर्स लेकर भाग निकले थे। खुलासा करते हुए कोतवाली निरीक्षक गिरीश कुमार कोटिया ने बताया कि औद्योगिक क्षेत्र में रविवार की रात चेकिंग के दौरान दादरी से आ रही कार को रोका गया था। पुलिस को देख कार सवार पांच युवकों ने भागने का प्रयास किया था, लेकिन पुलिस ने उन्हें दबोच लिया। उनके कब्जे से कार , तमंचे, कारतूस, तीन चाकू के साथ कारोबारी के घर से लूटे गए पर्स के 8 हज़ार रूपए, 2 एटीएम व पासबुक आदि भी बरामद हुए। पकड़े गए बदमाश अरविंद निवासी खत्रीबाड़ा, सतीश निवासी पत्थरबाड़ा सिकंदराबाद, नसीम, शाहनवाज़ व मोहसीन निवासी डासना गाज़ियाबाद है।

पूछताछ में एक और साथी गुड्डू का नाम भी प्रकाश में आया है। बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने के प्रयास में आये थे। कोतवाली पुलिस के मुताबिक, खत्रीबाड़ा निवासी अरविंद कारोबारी के यहां नौकरी करता था जिसे कुछ दिन पूर्व ही हटाया गया था। उसने ही सतीश के साथ कारोबारी के यहां अन्य साथियों के साथ वारदात को अंजाम दिया, लेकिन असफल होने पर सभी लोग कार से फरार हो गए।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।