ताज़ा खबर :
prev next

सुसाइड नोट में पति को ‘आई लव यू’ लिखकर फंदे से लटकी महिला

सुसाइड नोट में पति को ‘आई लव यू’ लिखकर फंदे से लटकी महिला

नई दिल्ली। ग्रेटर नोएडा के अल्फा-1 सेक्टर में स्थित संवाद सोसायटी में एक महिला ने अपने पति को सुसाइड नोट में आई लव यू लिख कर फांसी लगा ली। घटना के दौरान महिला का पति ऑफिस और नौ साल का बेटा स्कूल में था। दोपहर में खाना खाने आए पति को मामले की जानकारी हुई।

अल्फा-1 सेक्टर के संवाद सोसायटी में रहने वाले किशोर सैरन वरिष्ट पत्रकार हैं। वह मूलरूप से मणिपुर के रहने वाले हैं। उनकी पत्नी प्रवानी (43) आसाम की रहने वाली थीं। दोनों की शादी 10 साल पहले हुई थी। बताया जा रहा है कि किशोर मंगलवार को ऑफिस गए थे। प्रवानी घर में अकेली थीं। किशोर का कहना है कि वह दोपहर में घर आए, तो उनकी पत्नी पंखे से लटकी मिलीं। उन्होंने पड़ोसियों की मदद से उन्हें नीचे उतारा। तब तक उनकी मौत हो चुकी थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

कासना कोतवाली के एसएचओ बृजेश कुमार वर्मा ने बताया कि मौके से एक सूइसाइड नोट मिला है। उसमें महिला ने लिखा है कि वह अपनी बीमारी के कारण डिप्रेशन में थीं और अपनी मर्जी से आत्महत्या कर रही हैं। बेटे के जन्म से पहले भी एक बार डिप्रेशन में आत्महत्या करने की कोशिश कर चुकी थीं। उन्होंने सूइसाइड नोट में अपने पति के लिए आई लव यू लिखा है और उन्हें या परिवार के किसी भी सदस्य को परेशान न करने की बात लिखी है। इसके अलावा घर में रखी जूलरी के बारे में भी लिखा है। महिला के मायके वालों को भी सूचना दे दी गई है। यदि तहरीर मिलती है, तो कार्रवाई की जाएगी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।