ताज़ा खबर :
prev next

घर में पंखे से लटका मिला 11वीं की छात्र का शव

घर में पंखे से लटका मिला 11वीं की छात्र का शव

गाज़ियाबाद। कविनगर के गोविंदपुरम में रहने वाले केंद्रीय विद्यालय का एक छात्र सोमवार शाम घर में पंखे से लटकता मिला। पुलिसकर्मी पड़ोसी के फ्लैट से घुसकर दरवाजा तोड़कर घर में घुसे और उसे उतारकर अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

मूल रूप से ट्रॉनिका सिटी के मंडोला के रहने वाले संजय शर्मा रेलवे में सीनियर टेक्नीशियन हैं। परिवार में पत्नी के अलावा 19 वर्षीय बेटी नीशू और 17 वर्षीय बेटा देव शर्मा है। वह परिवार के साथ गोविंदपुरम के गोविन्द विहार में डी ब्लॉक में रहते हैं। नीशू बीए में पढ़ती है और देव कमला नेहरूनगर स्थित केंद्रीय विद्यालय में 11वीं का छात्र है।

संजय के मुताबिक, सोमवार को वह पत्नी के साथ मोहननगर निवासी एक रिश्तेदार के यहां गए थे। नीशू दूसरी पाली का पेपर देने गई थी और देव घर में अकेला था। नीशू पेपर देकर लौटी तो फ्लैट का गेट अंदर से बंद मिला। काफी देर तक गेट न खुलने पर उसने माता-पिता को बता शोर मचाया। पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी। नीचे वाले फ्लैट के बाथरूम से पुलिसकर्मी और पड़ोसी उनके फ्लैट में पहुंचे तो देव दुपट्टे के फंदे के सहारे पंखे से लटक रहा था।

एसएचओ कविनगर समरजीत सिंह ने बताया कि देव कम बोलने वाला लड़का था और दोस्तों से पूछताछ में पता चला है कि वह पढ़ाई को लेकर परेशान था। शुरुआती जांच में मामला आत्महत्या का लग रहा है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारणों के बारे में आधिकारिक रूप से कुछ कहा जा सकता है। परिजनों ने इस संबंध में कोई शिकायत नहीं दी है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।