ताज़ा खबर :
prev next

सिर पर गंभीर चोट लगने से हुई थी किशोरी की मौत

सिर पर गंभीर चोट लगने से हुई थी किशोरी की मौत

गाज़ियाबाद। सिहानी गांव में सोमवार देर रात मिले किशोरी के शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। किशोरी की मौत सिर पर जोरदार प्रहार के चलते हुई है। रिपोर्ट में उससे दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। एसओ सिहानी गेट विनोद पांडेय का कहना है कि किशोरी के सिर पर चोट का एक ही निशान मिला है। इसके अलावा शरीर पर कहीं भी कोई चोट का निशान नहीं पाया गया। संभवत: किसी भारी वस्तु से उसके सिर पर वार किया गया।

एसओ के मुताबिक, मृतका के पिता सिद्दक देवान की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर आरोपित की तलाश शुरू कर दी गई है। देवान ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया कि उनकी 16 साल की बेटी जुबेदा सोमवार को डासना में रहने वाले मामा के घर से लौटी थी। शाम चार बजे वह घर से कूड़ा बीनने के लिए निकली थी, लेकिन रात तक नहीं लौटी। उन्होंने पुलिस को सूचना देकर तलाश शुरू की। रात साढ़े नौ बजे उसका शव 10 नंबर भट्ठा रोड स्थित एक खाली प्लॉट में पड़ा मिला।

पुलिस और परिजनों ने अंदेशा जताया था कि किशोरी की दुष्कर्म के बाद हत्या कर शव प्लॉट में फेंका गया। हालांकि पीएम रिपोर्ट में उससे दुष्कर्म की पुष्टि नहीं हुई है। पुलिस रिश्तेदारों से पूछताछ में जुटी है। हालांकि घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस खाली हाथ है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।