ताज़ा खबर :
prev next

बेटे को घर में अकेला पाकर बदमाशों ने उडाए लाखों के गहने

बेटे को घर में अकेला पाकर बदमाशों ने उडाए लाखों के गहने

गाज़ियाबाद। ट्रांस हिंडन की डीएलएफ कॉलोनी में सोमवार दोपहर बदमाश एक मीडियाकर्मी के घर से लाखों रुपये के गहने उड़ा ले गया। घटना के दौरान घर पर मीडियाकर्मी का बेटा मौजूद था। पति-पत्नी बाहर गए हुए थे। शाम को घर पहुंचे तो ठगी की जानकारी हुई। पीड़ित ने साहिबाबाद थाने में मामले की शिकायत दी है।

डीएलएफ कॉलोनी में संजय अग्रवाल परिवार के साथ रहते हैं। वह नोएडा स्थित एक मीडिया संस्थान में कार्यरत हैं। उनकी पत्नी दिल्ली के एक स्कूल में शिक्षिका हैं। उन्होंने बताया कि सोमवार सुबह उनकी पत्नी स्कूल चली गई। वह काम से बाजार चले गए। इस दौरान उनका बेटा मयंक घर पर अकेला था। दोपहर करीब 12 बजे एक युवक उनके घर आया। उसने मयंक से कहा कि वह उनकी मम्मी के स्कूल से आया है। उनकी मम्मी को स्कूल में पुलिस ने धोखाधड़ी करते पकड़ा है। पुलिस उनको लेकर घर पर छापेमारी करने आ रही है। ऐसे में उन्होंने मुझे भेजकर गहने छिपाने को कहा है। मयंक युवक के झांसे में आ गया। उसने युवक को आलमारी से निकालकर गहने दे दिए। युवक गहने लेकर फरार हो गया। इसके बाद मयंक ने फोन कर उन्हें मामले की जानकारी दी।

पुलिस मौके पर पहुंची और आसपास बदमाश की तलाश की, मगर बदमाश नहीं मिला। संजय के अनुसार बदमाश करीब 16 लाख रुपये के गहने लेकर गया है। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने रेकी कर वारदात को अंजाम दिया गया है। बदमाशों को उनके और परिवार के बारे में पूरी जानकारी थी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।