ताज़ा खबर :
prev next

हाईवे के जाम ने किया बुरा हाल, चालक परेशान

हाईवे के जाम ने किया बुरा हाल, चालक परेशान

गाज़ियाबाद। सोमवार को दिल्ली मेरठ हाईवे पर लगे भयंकर जाम ने कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम इतना भयंकर था कि हाईवे पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी लंबी कतारें लग गई। इसके कारण सैकड़ों वाहन जाम में फंसे नजर आए।

सोमवार को दिन निकलते ही वाहनों के दवाब के चलते हाईवे पर जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई। देखते ही देखते हाईवे पर भयंकर जाम लग गया। जाम इतना भयंकर था कि सैकड़ों वाहन चालक जाम में फंस गए। इसके कारण वहां से गुजरने वाले राहगीरों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। जाम इतना भयंकर था कि दस मिनट की दूरी को तय करने में लोगों को एक घंटे से भी अधिक समय लगा। हाईवे पर दोनो तरफ लगे करीब चार किलोमीटर लंबे जाम के कारण यहां से गुजरने वाले राहगीरों के पसीने छूटते भी नजर आये।

जाम इतना भयंकर था कि मेरठ की तरफ जाने वाले कुछ वाहन चालकों ने जाम से बचने के लिए राज चौपला से निवाड़ी रोड से गंगनहर पटरी मार्ग पहुंचे और अपने गंतव्य को जाना ही उचित समझा। वहीं गाजियाबाद की ओर जाने वाले राहगीरों ने हापुड़ मार्ग स्थित रजवाहे की पटरी होते हुए सीकरी फाटक के रास्ते जाना ही उचित समझा। वहीं स्थानीय पुलिस भी भयंकर जाम को खुलवाने में बेबस सी नजर आई। हाईवे पर दोनों तरफ लगा भयंकर जाम पुलिस के लिए भी परेशानी का सबब बन गया।

इसके अलावा मुरादनगर में भी सोमवार को लगे भयंकर जाम के चलते हाईवे पर वाहनों की कतारें लग गई। जिसके कारण बसंतपुर सैंतली से रावली रोड तिराहे तक हाईवे पर भयंकर जाम लग गया। जिसमें सैकड़ों वाहन फंसे रहे। दिन भर हाईवे पर वाहन रेंगते नजर आये। जिसके चलते लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। बता दें कि मुरादनगर में आएदिन लगने वाला जाम लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गया है। इसके बावजूद भी स्थानीय पुलिस लोगों को जाम से निजात दिलाने में बेबस नजर आ रही है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।