ताज़ा खबर :
prev next

शौचालय की समस्या पर महिला कांग्रेस ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

शौचालय की समस्या पर महिला कांग्रेस ने जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

गाजियाबाद। स्वच्छ भारत अभियान के तहत एक और जहां पूरे देश में शौचालयों का निर्माण कराया जा रहा है । वहीं महिला कांग्रेस टीम ने एक बेहद महत्वपूर्ण मुद्दे पर आवाज उठाई है । दरअसल महिला कांग्रेस टीम का कहना है कि स्वच्छ भारत अभियान के तहत शहर में कई स्थानों पर शौचालय बनाए गए हैं लेकिन उनमें महिलाओं के लिए शौचालय की कोई व्यवस्था नहीं है। ऐसे में प्रदेश सरकार एवं जिला प्रशासन महिलाओं की सुविधा के प्रति उदासीन दिखाई दे रहा है।

इस संबंध में महानगर महिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष पूजा चड्डा ने कहा कि महिला दिवस पर उन्होंने गांधी पार्क के पास बने शौचालय पर सांकेतिक धरना देकर यह आवाज उठाई थी कि शहर में महिलाओं के लिए शौचालय बनाए जाएं उन्होंने कहा कि नगर निगम इस मामले में महिलाओं के साथ सौतेला व्यवहार कर रहा है जबकि शासन और प्रशासन भी उदासीन रवैया अपनाए हुए हैं ।ऐसे में महिलाओं को बेहद विकट समस्या का सामना करना पड़ रहा है।

इस मौके पर निशा गुप्ता, शिवानी राणा, जसवंत अरोड़ा, सपना कुमारी, अनु भल्ला, आसमा बेगम, अख्तर बेगम, रईसा बेगम, अंशु शर्मा, नमिता भल्ला, दिव्या कुमारी, सुधा रावत, रचना गुप्ता, रमा गुप्ता, पूनम गुप्ता, संध्या शर्मा, पिंकी दत्ता, मंजू गर्ग और छाया गर्ग सहित कई महिलाएं मौजूद थी।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।