ताज़ा खबर :
prev next

दहेज में नहीं दिया फ्लैट तो पत्नी को घर से निकाला

दहेज में नहीं दिया फ्लैट तो पत्नी को घर से निकाला

गाज़ियबाद। कविनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दहेज में पिता से फ्लैट दिलवाने की मांग पूरी न करने पर पति ने मारपीट का पत्नी को घर से निकाल दिया। पीड़ित महिला ने शनिवार थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने महिला को महिला थाने का मामला बताकर भेज दिया। महिला का आरोप है कि पिता से दहेज में फ्लैट दिलावने की मांग न पूरी करने पर पति के साथ सास-ससुर और ससुराल पक्ष के अन्य लोग आए दिन उसके साथ मारपीट करते हैं।

थाना कविनगर क्षेत्र के शास्त्रीनगर निवासी महिला की शादी 29 जून 2017 को राजनगर सेक्टर-23 निवासी एक युवक से हुई थी। महिला का आरोप है कि शादी के समय युवक ने जिस घर को अपना बताया था वो किराए का था। करीब सात लाख रुपये का दहेज लेने के बाद भी पिछले तीन महीने से उसका पति लगातार उससे जिद कर रहा है कि वो अपने पिता से फ्लैट दिला दे। दहेज की मांग पूरी न करने पर आए दिन वह उसके साथ मारपीट करता है।

पीड़िता का आरोप है कि शुक्रवार रात करीब 12 बजे पति व अन्य ससुरालियों ने उसे मारपीट कर घर से बाहर निकाल दिया। उसने मदद के लिए 100 नंबर पर फोन किया। एक घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित महिला को उसके पिता के घर पहुंचाया। प्रभारी निरीक्षक समरजीत सिंह के मुताबिक महिला की शिकायत मिलने पर दोनों पक्षों को थाने बुलाकर सामने बात कराई गई थी। सुलह न हो पाने पर मामले को महिला थाने स्थानांतरित कर दिया गया है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।