ताज़ा खबर :
prev next

महिलाओं के साथ मारपीट में फंसे भाजपा विधायक, दर्ज हुई एफ़आईआर और पार्टी ने भी थमाया नोटिस

महिलाओं के साथ मारपीट में फंसे भाजपा विधायक, दर्ज हुई एफ़आईआर और पार्टी ने भी थमाया नोटिस

रूद्रपुर | महिलाओं के साथ मारपीट करने और जातिसूचक शब्दों का इस्तेमाल करने के मामले में उत्तराखंड के रुद्रपुर से भाजपा विधायक राजकुमार ठुकराल के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। ऊधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सदानंद दाते ने बताया कि इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से रामकिशोर द्वारा दी गई तहरीर पर नौ मार्च की सुबह हुई इस घटना के मामले में विधायक के खिलाफ रुद्रपुर कोतवाली में भारतीय दंड विधान की धारा 323, 504 एवं एससी/एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया। विधायक के अलावा दो अन्य भाजपा नेताओं के नाम भी प्राथमिकी में शामिल हैं।

विधायक द्वारा महिलाओं के साथ कथित तौर पर मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल होने से यह मामला तूल पकड़ गया है। वीडियो में विधायक महिलाओं के साथ धक्का-मुक्की करते दिखाई दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार सुबह भाजपा विधायक के आवास पर एक प्रेमी जोड़े को लेकर पंचायत रखी गई थी जिसमें लड़का और लड़की दोनों पक्षों के लोग शामिल हुए। पंचायत के दौरान लड़की पक्ष ने लड़के पक्ष के साथ मारपीट शुरू कर दी और देखते ही देखते विधायक आवास पर हंगामा शुरू हो गया।

अपने आवास पर हंगामा होते ही विधायक ठुकराल का पारा गरम हो गया और तैश में आकर उन्होंने लड़की पक्ष की महिलाओं से कथित तौर पर मारपीट कर दी। वहां मौजूद किसी व्यक्ति ने अपने मोबाइल फोन से इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। वहीं, विधायक राजकुमार ठुकराल का कहना है कि उनकी छवि धूमिल करने के लिए उनके खिलाफ झूठे आरोप लगाए गए हैं। इससे पहले भी विधायक ठुकराल के खिलाफ कोतवाली में पुलिस अधिकारियों की मौजूदगी में एक आरोपी के साथ मारपीट का आरोप लग चुका है। हालांकि, बाद में मामला ख़त्म कर दिया गया था। उधर, बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने इस मामले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि रुद्रपुर के विधायक के खिलाफ पार्टी ने नोटिस जारी किया है।

क्या आपका जल्दी पहुँचना इतना जरूरी है? जरा सोचिए !

हमारा न्यूज़ चैनल सबस्क्राइब करने के लिए यहाँ क्लिक करें।
Follow us on Facebook http://facebook.com/HamaraGhaziabad
Follow us on Twitter http://twitter.com/HamaraGhaziabad
Subscribe to our News Channel