ताज़ा खबर :
prev next

लूट के बाद सिर में वार कर की गई युवक की हत्या

लूट के बाद सिर में वार कर की गई युवक की हत्या

गाज़ियाबाद। थाना साहिबाबाद के राजेंद्र नगर सेक्टर-तीन में बीती पांच मार्च को मिला शव रामपुर निवासी दिल्ली की एक कंपनी के एकाउंटेंट का है। परिजनों का आरोप है कि एकाउंटेंट की लूट के विरोध में बदमाशों ने हत्या दी। इसके बाद बदमाश पर्स, घड़ी, मोबाइल व अन्य सामान लूटकर फरार हो गए। बदमाशों ने एकाउंटेंट के खाते से 10 हजार रुपये भी निकाले थे। जिस एटीएम बूथ से रुपये निकाले गए थे उसकी तलाश करते हुए एकाउंटेंट के परिजन बृहस्पतिवार को साहिबाबाद थाने पहुंचे। परिजनों ने शव की फोटो देखकर एकाउंटेंट की पहचान की। इसके बाद पूरा सच सामने आया। पुलिस रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारों की तलाश में जुट गई है।

रामपुर के सराय गेट भैस थाना पटेल नगर निवासी रोहित दिल्ली के मयूर विहार स्थित एक कंपनी में एकाउंटेंट थे। परिजनों के मुताबिक रोहित होली पर घर गए थे। बीती चार मार्च की शाम करीब पांच बजे वह रोडवेज बस से दिल्ली के लिए निकले थे। एसएचओ साहिबाबाद राकेश कुमार सिंह ने बताया कि पांच मार्च की सुबह राजेंद्र नगर सेक्टर तीन में रोहित का शव मिला था। कोई भी पहचान पत्र न होने के कारण रोहित की शिनाख्त नहीं हो सकी थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में गंभीर चोट लगने के कारण मौत होना आया था। बृहस्पतिवार दोपहर रोहित के परिजन थाने पहुंचे उन्होंने शव की फोटो देखकर पहचान की।

रोहित के चाचा राजन कपूर ने बताया कि पांच मार्च की सुबह से ही कई बार रोहित को फोन किया गया। मोबाइल बंद आ रहा था। उन्होंने रोहित के साथियों से पता किया तो जानकारी मिली की रोहित दफ्तर भी नहीं पहुंचे थे। परिजनों ने रामपुर में संबंधित थाने में रोहित की गुमशुदगी दर्ज कराई। उन्हें जांच में पता चला कि पांच मार्च की सुबह चार बजे साहिबाबाद थानाक्षेत्र के करहैड़ा स्थित एक एटीएम से 10 हजार रुपये निकाले गए थे। रोहित की आखिरी लोकेशन भी यहीं की मिली थी। इसके आधार पर बृहस्पतिवार को परिजन साहिबाबाद थाने पहुंचे थे।

रोहित ने आनंद विहार जाने वाली बस पकड़ी थी। परिजन अंदेशा जता रहे हैं कि रोहित मयूर विहार जाने के लिए ऑटो में बैठा होगा। इस दौरान बदमाशों ने रोहित को अगवा कर लिया और लूटपाट की। विरोध करने पर बदमाशों ने किसी भारी वस्तु से सिर पर वार कर रोहित की हत्या कर दी और सड़क के किनारे फेंककर फरार हो गए। परिजनों के मुताबिक रोहित के पर्स में छह हजार रुपये थे। बदमाशों ने रोहित के एटीएम से भी 10 हजार रुपये निकाले थे। एटीएम बूथ में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकलवाकर पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।