ताज़ा खबर :
prev next

सड़क हादसे में एक की मौत 6 घायल

सड़क हादसे में एक की मौत 6 घायल

गाजियाबाद। एयरपोर्ट पर एक व्यक्ति को लेने जा रहे परिवार के सदस्यों की कार को ततारपुर बाइपास के पास गैस टैंकर ने पीछे से टक्कर मार दी। इसमें एक किशोरी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। दो की हालत गंभीर बनी हुई है।

मेरठ जिले के किठौर थाना क्षेत्र के गांव जड़ौदा निवासी अफसर अली सउदी अरब नौकरी करता है। मंगलवार सुबह वह दिल्ली एयरपोर्ट पर पहुंचना था। अफसर को रिसीव करने के लिए तड़के करीब चार बजे उसके परिवार के सदस्य कार से एयरपोर्ट जा रहे थे। जैसे ही बोलेरो कार देहात थाना क्षेत्र के ततारपुर बाइपास पर पहुंची तो आगे चल रहे वाहन ने अचानक ब्रेक मार दिए। उसके बाद बोलेरो के चालक ने भी ब्रेक मार दी।

इस दौरान पीछे से आ रहे गैस के टैंकर ने कार में टक्कर मार दी। इससे अफसर की 14 वर्षीय पुत्री आलिया की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्र तालिब व परिवार के अन्य सदस्य गजाला, आजीसा, इलम, गुलकिशा व कासिम अली घायल हो गए। मौके पर पहुंची देहात पुलिस ने घायलों को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां दो की हालत अभी भी नाजुक बनी हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। थाना प्रभारी निरीक्षक दीक्षित त्यागी ने बताया कि मामले में तहरीर के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Wednesday 20 जून, 2018 03:14 AM