ताज़ा खबर :
prev next

पिता के अंतिम संस्कार में गया था परिवार, चोरों ने लाखों का सामान किया साफ़

पिता के अंतिम संस्कार में गया था परिवार, चोरों ने लाखों का सामान किया साफ़

गाज़ियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सैन विहार में चोरों ने घर के मेनगेट का ताला तोड़कर जूलरी और नकदी पार कर दी। चोरी के दौरान परिवार पिता के अंतिम संस्कार के लिए गौतमबुद्ध नगर गया हुआ था। गुरुवार को वह जब घर लौटकर आए तो उन्हें चोरी के बारे में जानकारी हुई। इसके बाद उन्होंने 100 नंबर पर कॉल कर पुलिस को सूचना दी। थाना प्रभारी नरेश सिंह ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है। आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को चेक करवाया जा रहा है। जल्द ही चोरों को गिरफ्तार किया जाएगा।

पुलिस के अनुसार मेघराज सैन विहार में अपने परिवार के साथ रहते हैं। उन्होंने बताया कि 27 फरवरी को उनके पिता का देहांत हो गया था। इसके बाद वह परिवार के साथ गौतमबुद्ध नगर स्थित पैतृक गांव में अंतिम संस्कार के लिए लेकर गए थे। गुरुवार की सुबह वह घर पहुंचे तो देखा कि गेट का ताला टूटा हुआ था। अंदर जाकर देखने पर पता चला कि चोर अलमारी तोड़कर उसमें रखे 2.5 लाख रुपये की नकदी और इतनी ही कीमत की जूलरी उड़ा ले गए।

मेघराज ने बताया कि इस चोरी के बाद उनका परिवार टूट गया है। उनकी बड़ी बेटी शिवानी की इसी सप्ताह 7 मार्च को शादी होनी है। उन्होंने शादी के खर्चों के लिए रुपये और बेटी को देने के लिए जूलरी रखी थी। चोर उसे उड़ा ले गए हैं। इस चोरी के बाद उनके पास शादी के लिए कुछ भी नहीं बचा है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।