ताज़ा खबर :
prev next

दीवार तोड़कर घुसे बदमाश, शोरूम से स्मार्टफोन समेत आठ लाख की चोरी

दीवार तोड़कर घुसे बदमाश, शोरूम से स्मार्टफोन समेत आठ लाख की चोरी

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मोबाइल के शोरूम की दीवार तोड़कर लाखों रुपये के स्मार्टफोन, लैपटाप और नकदी चोरी कर ली गई। बुधवार सुबह घटना का पता चला, जब संचालक शोरूम खोलने पहुंचे। उनकी सूचना पर पुलिस पहुंची और जांच की। पुलिस पड़ताल में पता चला कि बदमाश शोरूम के सीसीटीवी कैमरे और डीवीआर भी ले गए हैं। आसपास के सीसीटीवी कैमरों से पुलिस चोरों का सुराग लगाने का प्रयास कर रही है।

महेंद्रा एनक्लेव में रहने वाले संदीप तोमर की शास्त्रीनगर स्थित बाग वाली कॉलोनी में मोबाइल शोरूम चलाते हैं। फेस्टिव सीजन के चलते अभी स्टॉक अधिक था। देर रात साढ़े 10 बजे वह शटर बंद कर लौटे थे। बुधवार सुबह दस बजे शोरूम पहुंचे तो शटर पर खरोंच के निशान मिले। ताला खोलकर शटर उठाया तो दुकान का सारा सामान बिखरा मिला। शोरूम के पीछे वाली दीवार टूटी थी। 6-35 हजार रुपये की कीमत के करीब 50 मोबाइल दुकान से गायब थे। साथ ही दो लैपटाप और गल्ले से 40 हजार रुपये भी चोर ले गए थे।

एसएचओ कविनगर ने बताया कि चोरों ने पहले शटर उखाड़ने का प्रयास किया। इसके बाद छत के रास्ते शोरूम में घुसने की कोशिश की। नाकाम होने पर पीछे से दीवार तोड़कर वारदात को अंजाम दिया। पीड़ित के मुताबिक करीब आठ लाख रुपये का सामान चोरी हुआ है। तहरीर के आधार पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुटी है।

 

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।