ताज़ा खबर :
prev next

सोसायटी में खड़ी साइकल चोरी, आरोपी किशोर सीसीटीवी में कैद

सोसायटी में खड़ी साइकल चोरी, आरोपी किशोर सीसीटीवी में कैद

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम थाना क्षेत्र अंतर्गत वसुंधरा सेक्टर-19 से बुधवार दोपहर एक सोसायटी में खड़ी साइकल चोरी हो गई। सीसीटीवी की जांच में दो किशोर साइकल ले जाते दिखाई दिए। सोसायटी के लोगों का आरोप है कि सोसायटी से हर माह एक-दो साइकल चोरी हो रही हैं।

उनका कहना है कि किशोर अच्छे कपड़े पहनकर यहां आते हैं और गेट पर दोस्त से मिलने की बात कहकर अंदर घुसते हैं और साइकल चोरी कर फरार हो जाते हैं। पीड़ित पक्ष ने सीसीटीवी के आधार पर इंदिरापुरम पुलिस से शिकायत की है। साइकल की कीमत करीब 18 हजार बताई जा रही है।

जानकारी के अनुसार वसुंधरा सेक्टर-19 स्थित सुंदरम खंड सोसायटी में शुभम मंडल परिवार के साथ रहते हैं। वह दिल्ली के एक स्कूल में 9वीं के छात्र हैं। शुभम ने बुधवार सुबह घर के सामने अपनी साइकल खड़ी की थी। शुभम कुछ देर बाद घर के बाहर आए तो उन्हें साइकल नहीं मिली। उन्होंने परिजनों से शिकायत की।

शुभम ने पड़ोस के घर में लगी सीसीटीवी कैमरे की फुटेज देखने पर दो किशोर साइकल ले जाते दिखाई दिए। जांच में पता चला कि आरोपित दोनों किशोर सोसायटी में नहीं रहते है। वे बीच-बीच में सोसायटी में घूमते जरूर देखे गए हैं। सोसायटी के लोगों ने इंदिरापुरम पुलिस से शिकायत की है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।