ताज़ा खबर :
prev next

सिपाही की पत्नी ने ससुरालियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

सिपाही की पत्नी ने ससुरालियों पर लगाया उत्पीड़न का आरोप

गाज़ियाबाद। खोड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत एक महिला ने अपने पति और ससुराल के लोगों पर दहेज उत्पीड़न का आरोप लगाते हुए पुलिस में शिकायत की है। महिला का पति वर्तमान में मेरठ में तैनात है। पीड़िता का आरोप है कि उत्पीड़न के दौरान ससुराल पक्ष के लोग उसे मारने का भी प्रयास कर चुके हैं।

जानकारी के अनुसार बुलंदशहर रहने वाली युवती की शादी पांच साल पहले शिकारपुर निवासी एक युवक से हुई थी। युवक यूपी पुलिस में सिपाही है और वर्तमान में मेरठ में तैनात है। महिला की ननद भी यूपी पुलिस में है। महिला का आरोप है कि उसके पति, ससुर और ननद दहेज के लिए उत्पीड़न करते हैं। जबकि शादी में महिला के पिता ने हैसियत के हिसाब से खूब दहेज दिया था।

महिला का आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग उससे मारपीट करते हैं। मारपीट के दौरान ससुराल पक्ष के लोग हत्या करने का भी प्रयास कर चुके हैं। ससुराल पक्ष से परेशान महिला ने गुरुवार को परिवारीजनों के साथ खोड़ा थाने में जाकर मामले की शिकायत की है। खोड़ा एसएचओ ध्रुव भूषण दुबे का कहना है कि ससुराल वालों को बुलाकर काउंसलिंग कराई जाएगी। यदि ससुराल वाले नहीं मानते तो एफआइआर दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।