ताज़ा खबर :
prev next

बदमाशों ने किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

बदमाशों ने किशोरी को अगवा कर किया दुष्कर्म, रिपोर्ट दर्ज

गाज़ियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी किशोरी को कार में अगवा कर सामूहिक दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है। पीड़िता के परिजनों ने आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने किशोरी को मेडिकल के लिए भेजा है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी 17 वर्षीया किशोरी बृहस्पतिवार दोपहर करीब एक बजे अपने भाई को खाना देने के लिए खेत पर जा रही थी। बीच रास्ते में ही पहले से घात लगाए बैठे कार सवार युवकों ने उसे पकड़ लिया। आरोपितों ने किशोरी को जबरन गाड़ी में बैठा लिया और रावली रोड की तरफ गाड़ी ले गए। बीच में ही एक खेत की ट्यूबवेल के कमरे में दोनों ने किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। वारदात के बाद दोनों आरोपित वहां से भाग निकले।

घटना के बाद बदहवास स्थिति में किशोरी अपने घर पहुंची और परिजनों को आपबीती बताई। किशोरी को लेकर परिजन थाने पहुंचे और तहरीर दी। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मेरठ के थाना परतापुर क्षेत्र के सहदपुर निवासी गुड्डू और उसके एक साथी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। पुलिस आरोपितों को तलाश रही है।

किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म की घटना के बाद ग्रामीणों में व्यापक आक्रोश है। ग्रामीणों में आक्रोश को देखते हुए पुलिस आरोपितों की तलाश में दबिश तेज कर दी है। पुलिस की तीन टीमों को दोनों आरोपितों की तलाश में लगाया गया है। पुलिस ने ग्रामीणों को जल्द आरोपितों को पकड़ने का भरोसा दिलाया है।

 

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।