ताज़ा खबर :
prev next

तंत्र विद्या से पति को वश में करना चाहती थी पत्नी, 1 लाख रुपये ले भागा तांत्रिक

तंत्र विद्या से पति को वश में करना चाहती थी पत्नी, 1 लाख रुपये ले भागा तांत्रिक

गाजियाबाद। मुरादनगर में पति को वश में करने के चक्कर में एक महिला ठगी का शिकार बन गई। तांत्रिक ने महिला से एक लाख रुपये की ठगी कर ली। तांत्रिक पर महिला को परिवार समेत जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है। पीड़िता ने एसएसपी से गुहार लगाई है। शिकायत के बाद थाना पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

नगर के एक मोहल्ला निवासी आरती देवी की शादी दिल्ली के रोहिणी निवासी महेन्द्र सिंह के साथ हुई थी। महिला ने एसएसपी से की शिकायत में बताया कि तीन बेटी पैदा होने पर पति ने सास के साथ मिलकर उसे घर से निकाल दिया। इसके बाद महिला नगर में ही एक किराये का कमरा लेकर अपनी बेटियों के साथ अलग रहने लगी। काफी प्रयास के बाद जब महिला का पति से समझौता नहीं हुआ तो उसे किसी ने बताया कि रावली मार्ग स्थित एक तांत्रिक अपनी तंत्र विद्या से तुम्हारे पति को वश में कर सकता है।

इसके बाद महिला की मुलाकात उक्त तांत्रिक से हो गई। तांत्रिक ने दावा किया था कि पूजा पाठ करके वह उसके पति को वश में कर देगा। तांत्रिक ने महिला को पूजा के लिए डेढ़ लाख रुपये का खर्चा बताया था। महिला ने शुरु में तांत्रिक को एक लाख रुपये दे दिए और बाकी रकम काम होने के बाद देने की बात तय हुई। एक साल बीतने के बाद भी काम नहीं हुआ तो महिला ने तांत्रिक से संपर्क किया, तो उसने पूजा के लिए दो लाख रुपये की डिमांड कर दी।

महिला ने तांत्रिक से अपने एक लाख रुपये वापस मांगे तो वह उसे परिवार सहित जान से मारने की धमकी देने लगा। महिला ने थाने में तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। महिला ने एसएसपी से शिकायत कर न्याय की गुहार लगाई है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपी तांत्रिक को तलाशा जा रहा है।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Sunday 22 जुलाई, 2018 16:30 PM