ताज़ा खबर :
prev next

बदमाशों ने छात्रा से ठगे 10 हजार रुपये, 15 दिन बाद भी पुलिस ने नही दर्ज की रिपोर्ट

बदमाशों ने छात्रा से ठगे 10 हजार रुपये, 15 दिन बाद भी पुलिस ने नही दर्ज की रिपोर्ट

गाज़ियाबाद। सिहानी गेट क्षेत्र स्थित एटीएम से रुपये निकालने गई छात्रा से बदमाशों ने ठगी कर उसके खाते से 10 हजार रुपये निकाले लिए। छात्रा कॉलेज की फीस भरने के लिए पैसे निकालने गई थी। हैरानी की बात ये कि पीड़ित छात्रा घटना के बाद दो सप्ताह से पुलिस थाने के चक्कर काट रही है लेकिन पुलिस मामला दर्ज करने के बजाय छात्रा को टरका दे रही है।

पूजा शिब्बनपुरा में रहती है, एमएमएच कॉलेज में बी.कॉम द्वितीय वर्ष की छात्रा है। दो फरवरी को सुबह करीब 11 बजे पूजा शिब्बनपुरा गुरुद्वारे के पास स्थित पीएनबी बैंक के एटीएम से रुपये निकालने गई थी। एक बार प्रयास के बाद खाते से रुपये नहीं निकले तो एटीएम बूथ के अंदर पहले से खड़े तीन युवकों ने छात्रा से मदद की बात कही। बदमाशों ने एटीएम कार्ड लेकर 10 हजार रुपये निकाल लिए और छात्रा से रुपये न निकलने की बात कही और रफूचक्कर हो गये।

छात्रा के मुताबिक एटीएम के अंदर तीन व बाहर एक बदमाश खड़ा था। घटना के तुरंत बाद छात्रा पटेलनगर पुलिस चौकी पहुंची और वहां मौजूद पुलिसकर्मियों को आपबीती बताई। चौकी इंचार्ज पटेलनगर पविंदर सिंह ने बिना शिकायत लिए छात्रा को वापस भेज दिया। पीड़ित छात्रा उसके बाद से सिहानी गेट थाना के कई चक्कर काट चुकी है लेकिन पुलिस ने उसकी शिकायत दर्ज नहीं की। शुक्रवार को भी छात्रा पूरे दिन मामला दर्ज कराने के लिए खड़ी रही लेकिन पुलिस ने दर्ज नहीं किया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Monday 16 जुलाई, 2018 21:34 PM