ताज़ा खबर :
prev next

महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूट

महिला को बंधक बनाकर बदमाशों ने की लूट

गाज़ियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत हनुमान वाटिका कॉलोनी में शुक्रवार को बाइक सवार दो बदमाशों ने एक महिला को उसके घर में ही बंधक बनाकर सोने के कंगन व अंगूठी लूट ली। पीड़ित महिला ने घटना की सूचना लोनी बार्डर पुलिस को दी है। सूचना पर पहुंची पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी हुई है।

हनुमान वाटिका कॉलोनी में संतोष देवी (60) अकेली रहती हैं। घर में वह एक किराने की दुकान चलाती हैं। महिला ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब एक बजे दुकान पर मोटरसाइकिल से दो युवक पहुंचे। दोनों ने महिला से गुटका खरीदा और महिला से पीने के लिए पानी मांगा। महिला जैसे ही घर के अंदर पानी लाने के लिए आईं बदमाश भी पीछे से अंदर घुस गए। उन्होंने महिला को जान से मारने की धमकी दी और उनसे दो सोने के कंगन और अंगूठी लूट ली। महिला को घर में बंद कर फरार हो गए।

करीब एक घंटे तक वह मदद के लिए चिल्लाती रहीं, लेकिन किसी ने नहीं सुना। करीब एक घंटे बाद एक महिला दुकान पर सामान लेने के लिए आई तो उसने महिला की आवाज सुनी और दरवाजा खोलकर बाहर निकाला। बाहर निकलने पर महिला ने पुलिस को सूचना दी। लोनी पुलिस क्षेत्राधिकारी दुर्गेश कुमार सिंह ने बताया कि घटना के बाद पुलिस मौके का मुआयना कर बदमाशों की तलाश कर रही है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।