ताज़ा खबर :
prev next

इकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की को काटा फरसे से, लापरवाही के इल्जाम में चौकी प्रभारी निलंबित

इकतरफा प्यार में पागल प्रेमी ने लड़की को काटा फरसे से, लापरवाही के इल्जाम में चौकी प्रभारी निलंबित

गाज़ियाबाद | गाजियाबाद के विजय नगर इलाके में एक युवक ने इकतरफा प्यार में लड़की को फरसे से ताबड़तोड़ वार कर मार डाला। युवक ने हैवानियत की हदों को पार करते हुए लड़की पर फरसे से 10 से 12 बार वार किए। घटना बुधवार शाम करीब 5 बजे की है जब प्रियंका दवा लेकर घर वापस आ रही थी तभी आरोपी ने पीछे से लड़की पर 10 से 12 बार वार किया। मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक आरोपी इससे पहले कई बार जान से मारने की धमकी दे चुका है। हालांकि पुलिस ने मौके पर पहुंच कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है लेकिन अभी तक हत्या की वजह सामने नहीं आई है। घटना के बाद गोविन्द पूरी चौकी प्रभारी को निलंबित कर दिया गया है।

बता दें कि 24 साल की प्रियंका अपनी 10वीं कि परीक्षा देने के लिए मायके आई थी। प्रियंका की शादी 19 अप्रैल 2017 को लोनी के संदीप से हुई थी। आपको बता दें कि आरोपी ने तीन दिन पहले भी प्रियंका के साथ छेड़छाड़ की थी और तब से कई बार जान से मारने की धमकी भी दे चुका था। इसके लिए लड़की के परिवार वालों ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई थी। शिकायत पर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। पुलिस चौकी से छूटने के बाद आरोपी ने नशे की हालत में घर आकर धमकी दी थी।


आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Thursday 24 मई, 2018 11:48 AM