ताज़ा खबर :
prev next

वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका ने किया मिलने से इनकार, प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

वैलेंटाइन डे पर प्रेमिका ने किया मिलने से इनकार, प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

लखनऊ। वेलेंटाइन डे का खुमार पूरे विश्व में छाया हुआ है। वहीं भारत में इसका विरोध भी देखने को मिलता रहता है। वहीं पूरे देश से इस दिन कहीं न कहीं कोई अप्रिय समाचार भी आ जाता है। हापुड़ के पास पिलखुवा में बुधवार सुबह साढ़े आठ बजे एक सिरफिरे ने अपनी प्रेमिका को गोली मार दी। यह वारदात उस समय हुई जब युवती घर से गली के बाहर कुछ सामान लेने आई थी।

आरोपी वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। आरोपी युवक प्रेमिका पर घर से भागकर शादी करने का दबाव बना रहा थाए इसके लिए युवती राजी नहीं थीए जिस पर युवक उससे खफा था। इस घटना के बाद इलाके में सनसनी मच गई। हालांकि आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्त कर लिया है।

पिलखुवा पुलिस के अनुसार, पूठा हुसैनपुर गांव में बुधवार सुबह सिरफिरे ने एक युवती को गोली मार दी। बताया जाता है कि दोनों में कई माह से प्रेम प्रसंग चल रहा था। युवक प्रेमिका पर घर से भागकर शादी करने का दबाव बना रहा थाए पर प्रेमिका इसके लिए राजी नहीं थीए जिसे लेकर युवक खफा था। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। युवती को गंभीर हालत में नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।