ताज़ा खबर :
prev next

नहीं किया था करोड़ों की आरसी का भुगतान, ओमसन पब्लिक स्कूल की तीन बसें जब्त

नहीं किया था करोड़ों की आरसी का भुगतान, ओमसन पब्लिक स्कूल की तीन बसें जब्त

गाज़ियाबाद। जीडीए द्वारा मुरादनगर के ओमसन पब्लिक स्कूल को जारी की गई करोड़ों की आरसी का भुगतान न करने पर मंगलवार को तहसील प्रशासन ने स्कूल की तीन बसों को जब्त कर लिया। बता दें कि स्कूल का निर्माण नियम विरुद्ध पाए जाने पर जीडीए ने स्कूल के खिलाफ करीब साढ़े सात करोड़ की आरसी जारी की थी।

मुरादनगर स्थित ओमसन पब्लिक स्कूल के निर्माण की जांच के दौरान स्कूल की इमारत का निर्माण नियम विरुद्ध पाया गया था। पिछले साल जीडीए ने स्कूल को सील कर दिया था। जीडीए की कार्रवाई के खिलाफ स्कूल प्रबंधन ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई। कोर्ट ने बच्चों के भविष्य को देखते हुए जीडीए द्वारा लगाए गए शुल्क आदि को जमा करने का आदेश देते हुए सील हटाने के आदेश दिए, जिसके बाद सील हटा दी गई थी। इसके बावजूद स्कूल प्रबंधन ने जीडीए का शुल्क जमा नहीं किया। इसके चलते जीडीए ने स्कूल के खिलाफ करीब साढ़े सात करोड़ रुपये की आरसी जारी की थी।

तहसीलदार उमाकांत तिवारी ने बताया कि जिलाधिकारी के आदेश पर मंगलवार को स्कूल की तीन बसों को जब्त कर लिया गया। इस मामले में स्कूल प्रबंधन से बात करने का प्रयास किया गया लेकिन उनसे सम्पर्क नहीं हो सका।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Friday 25 मई, 2018 08:30 AM