ताज़ा खबर :
prev next

24 घंटे के भीतर साहिबाबाद में दो लोगों ने की ख़ुदकुशी

24 घंटे के भीतर साहिबाबाद में दो लोगों ने की ख़ुदकुशी

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद में 24 घंटे के भीतर अलग-अलग जगहों पर दो लोगों ने फंदा लगाकर ख़ुदकुशी कर ली। पुलिस को दोनों के कमरे से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

राजेंद्र सेक्टर-3 निवासी कुणाल शर्मा (31) नोएडा की एक निजी कंपनी में कार्यरत थे। पुलिस के मुताबिक हाल ही में कुणाल ने नौकरी छोड़ी थी। उनका पत्नी से विवाद चल रहा था। पत्नी मायके में थी। सोमवार को कुणाल बाहर गए थे। देर रात बाहर से कमरे पर लौटे थे। इसके बाद मंगलवार सुबह करीब सात बजे उन्होंने कमरे की चौखट में लगी ग्रिल पर रस्सी का फंदा लगा कर आत्महत्या कर ली। आसपास के लोगों ने शव लटका देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को नीचे उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

वहीं दूसरी तरफ साहिबाबाद की ही छावड़ा कॉलोनी में नेहा वर्मा (23) परिवार के साथ रहती थी। सोमवार सुबह करीब आठ बजे नेहा परिवार के साथ घर में काम कर रही थी। अचानक वह कमरे में गई और पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या का प्रयास करने लगी। तभी परिजनों ने उसे ऐसा करते हुए देख लिया। परिजनों ने उसे पकड़कर नीचे उतारा और आनन-फानन में उसे जीटीबी अस्पताल लेकर गए। जहां डॉक्टरों ने नेहा को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजनों ने नेहा का अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस पूछताछ में पता चला कि नेहा मानसिक रूप से कमजोर थी। कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।