ताज़ा खबर :
prev next

दबंगों ने बीटेक के छात्रों को बंधक बनाकर पीटा

दबंगों ने बीटेक के छात्रों को बंधक बनाकर पीटा

गाज़ियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत एक कॉलेज से बीटेक की पढ़ाई कर रहे तीन छात्रों को बंधक बनाकर पीटा गया। एक छात्र समेत दर्जनभर से अधिक दबंगों ने छात्रों को हॉस्टल के कमरे में बंधक बना लिया और जमकर पिटाई लगाई। दबंगों ने एक छात्र का मोबाइल भी छीन लिया। पीड़ित छात्रों ने थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जनपद बुलंदशहर निवासी धर्मेंद्र कुमार, बिजनौर निवासी शुभम और नोएडा निवासी दुर्गेश कुमार दिल्ली-मेरठ मार्ग स्थित आरडी इंजीनियरिंग कालेज में बीटेक तृतीय वर्ष के छात्र हैं। तीनों छात्र गांव दुहाई स्थित सरस्वती हॉस्टल में रहते हैं। हॉस्टल में रविवार को आइएएमआर संस्थान के एमबीए के एक छात्र का लैपटॉप चोरी हो गया था। सोमवार सुबह शुभम अपने चाचा के साथ गंगाजल लाने के लिए हरिद्वार निकल गया।

सोमवार दोपहर करीब एक बजे शुभम मेरठ पहुंचा तो उसके पास एमबीए छात्र का फोन आया और उसने उसे वापस हॉस्टल बुला लिया। आरोप है कि जब शुभम हॉस्टल पहुंचा तो एमबीए कर रहे छात्र ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसे एक कमरे मे बंद कर लिया। इसके बाद वह दुर्गेश और धर्मेन्द्र को भी हॉस्टल में लाकर कमरे में बंद कर दिया।

आरोप है कि एमबीए कर रहे छात्र ने अपने एक दर्जन से अधिक दबंग साथियों के साथ मिलकर तीनों छात्रों की जमकर पिटाई की। इसके अलावा शुभम का 18 हजार रुपये की कीमत मोबाइल भी छीन लिया। मंगलवार सुबह किसी तरह छात्र बंधनमुक्त होकर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी जानकारी दी। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।