ताज़ा खबर :
prev next

हैवानियतः किराएदार के सूटकेस से 1 महीने बाद मिला लापता मासूम का शव

हैवानियतः किराएदार के सूटकेस से 1 महीने बाद मिला लापता मासूम का शव

नई दिल्ली। राजधानी दिल्ली के स्वरूप नगर से एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक 7 साल के मासूम को दरिंदगी से मौत के घाट उतार दिया गया। घटना का खुलासा तब हुआ जब मासूम का शव मिला। मासूम की हत्या का आरोप उसके घर में रह रहे किराएदार पर लगा है। पुलिस आरोपी को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है। हत्या कैसे की गई, ये पोस्टमार्टम के बाद ही पता चल पाएगा।

उत्तर पश्चिमी दिल्ली के डेप्यूटी पुलिस कमिश्नर असलम खान ने बताया कि 7 साल का आशीष बीते 7 जनवरी से लापता था। मंगलवार की सुबह आशीष का शव नाथुपुरा गांव में एक सूटकेस में मिला। सूटकेस के आधार पर पुलिस ने आरोपी किराएदार अवधेश शाक्या (28-29) को गिरफ्तार कर लिया है। हत्या का मूल कारण अभी पता नहीं चल सका है। शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि आरोपी देर रात तक पार्टी करने का शौकीन था।

किराएदार की इन आदतों पर आशीष के परिजनों ने आपत्ति जताई थी जिसके चलते दोनों पक्षों में नोकझोंक हुई थी। आरोपी ने पुलिस को बताया कि आशीष उससे घुलामिला हुआ था और उसे अंकल कहता था। आशीष को उसके परिजन उससे मिलने नहीं देते थे। पुलिस ने बताया कि आरोपी तीन बार यूपीएससी की लिखित परीक्षा दे चुका है।

पुलिस के मुताबिक आरोपी ने आशीष का अपहरण करते ही उसकी हत्या कर दी थी। आशीष की हत्या में पुलिस ने जरूरी धाराओं में आरोपी अवधेश के खिलाफ स्वरूप नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी पिछले 8 साल से पीड़ित पक्ष के मकान में किराए पर रह रहा था। पांच साल पहले आशीष के परिजनों ने आरोपी को अपना दूसरा घर किराए पर देर दिया था। तब भी वो आशीष से संपर्क में था।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Tuesday 17 जुलाई, 2018 03:25 AM