ताज़ा खबर :
prev next

कार सवार युवकों ने माँ-बेटे को पीटा, रिपोर्ट दर्ज

कार सवार युवकों ने माँ-बेटे को पीटा, रिपोर्ट दर्ज

गाज़ियाबाद। मोदीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत दिल्ली मेरठ हाईवे स्थित मोदी मंदिर के पास रोडरेज के चलते कार सवार आधा दर्जन युवकों ने बाइक सवार बेटे-मां को मारपीट कर घायल कर दिया। इतना ही नहीं जाते वक्त दबंगों ने बाइक सवार युवक से दस हजार की नगदी व अन्य जरूरी कागजात भी छीन लिए। पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

दिलीप पार्क निवासी उपेंद्र कुमार शर्मा सोमवार सुबह अपनी मां गीता शर्मा के साथ बाइक द्वारा पूजा के लिए मोदी मंदिर गए थे। लौटते समय मंदिर के पास हाईवे पर उनकी बाइक पास से गुजर रही इको कार से टकरा गई। इस बात से नाराज कार सवार आधा दर्जन युवकों ने उपेंद्र के साथ लाठी डंडों से जमकर मारपीट करनी शुरू कर दी। जब उपेंद्र को बचाने उसकी मां गीता शर्मा आई तो दबंगों ने उनके साथ भी जमकर मारपीट की।

केवल इतना ही नहीं जाते वक्त कार सवार उपेंद्र से दस हजार की नगदी, पैन कार्ड व ड्राइविंग लाइसेंस भी छीन कर ले गये। पीड़ित ने इस संबंध में थाने में तहरीर दी है। थाना प्रभारी गजेंद्र पाल सिंह ने बताया कि पुलिस ने पीड़ित की तहरीर रिपोर्ट दर्ज कर कार नंबर के आधार पर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा।

रोडरेज के बाद कार सवार युवकों द्वारा बाइक सवार मां-बेटे के साथ मारपीट करने के दौरान कुछ लोगों ने बीच बचाव कर उन्हें बचाने का प्रयास भी किया, लेकिन कार सवार युवकों ने बीच बचाव कर रहे लोगों के साथ भी जमकर मारपीट की।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।