ताज़ा खबर :
prev next

शर्मनाक – गौमांस खिलाकर तांत्रिक ने किया जबरन धर्मांतरण, दो साल से बना रखा था बंधक

शर्मनाक – गौमांस खिलाकर तांत्रिक ने किया जबरन धर्मांतरण, दो साल से बना रखा था बंधक

बरेली | बरेली में दो साल पहले अपनी बहन के घर से लौट रही इंटर की छात्रा का तांत्रिक ने दो साथियों के साथ मिलकर अपहरण कर लिया और उसे बिथरी में बंधक बनाकर रखा गया। आरोपी तांत्रिक ने जबरन उसका धर्मांतरण कराकर कई बार दुष्कर्म किया। आरोपी के चंगुल से छूटने के बाद पीड़िता सोमवार को एसएसपी के पास पहुंची और आपबीती बताई।

पीड़िता ने बताया कि वह कासगंज की रहने वाली है। अलीगंज क्षेत्र में उसकी बड़ी बहन रहती है। पीड़िता के अनुसार वर्ष 2015 में वह इंटर कर रही थी। छह दिसंबर को वह बहन के घर से लौट रही थी। अलीगंज के पास ही कार सवार तीन लोगों ने उसका अपहरण कर लिया। आरोपी उसे बिथरी के एक गांव ले गए और बंधक बना लिया। वहां उसे एक कमरे में बंद करके रखा जाता था। कुछ समय बाद पीड़िता को पता चला कि उसका अपहरण करने वाला तांत्रिक है।

तांत्रिक ने उसे गाय का मांस खिलाने के साथ ही उसका धर्मांतरण किया और फिर निकाहनामा तैयार करा कर कई बार उसके साथ दुराचार किया। विरोध करने पर आरोपी उसे पीटता था और छोड़ने के बदले तीन लाख रुपये की मांग करता था। कुछ दिन पहले गांव के एक युवक ने पीड़िता को देख लिया और उसे छुड़वा दिया। एसएसपी ने बिथरी पुलिस को मामले की जांच का आदेश दिया है।


आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।