ताज़ा खबर :
prev next

स्कूल में मासूम छात्राओं से बनवाया जाता है खाना, होगी जांच

स्कूल में मासूम छात्राओं से बनवाया जाता है खाना, होगी जांच

गाज़ियाबाद। विकास नगर के प्राथमिक विद्यालय में मासूम छात्राओं से खाना बनवाने का वीडियो वायरल होने के बाद शिक्षा विभाग में हड़कंप मच गया। आरोप है यह भी है कि विद्यालय का एक कमरा अध्यापिकाओं ने निजी शौचालय बनाया है। इसमें छात्रओं से पानी डलवाकर सफाई कराई जाती है। एसडीएम एवं एबीएसए को मामले की जानकारी हुई तो उन्होंने जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

शनिवार सुबह लोनी के विकास नगर गांव के प्राथमिक विद्यालय की रसोई में स्कूल की दो छात्राएं महिला मजदूर के साथ खाना बनवा रही थीं। एक युवक ने रसोई में आटा गूंथ रहीं छात्राओं का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। एबीएसए करुणा शर्मा का कहना है कि स्कूल प्रधानाचार्य का कहना है कि छात्राओं की मां स्कूल में मिड डे मील बनाती हैं। छात्राएं अपनी मां के पास रसोई में चली गई थीं, लेकिन खाना बनाने की बात गलत है। एबीएसए ने मामले की जांच के बाद कार्रवाई की बात कही है।

ग्रामीणों का आरोप है कि विद्यालय के एक कमरे को अध्यापिकाओं ने निजी शौचालय बनाया हुआ है। जिसमें छात्रओं से ही पानी डलवाकर सफाई कराई जाती है। एसडीएम इंदू प्रकाश का कहना है कि दोनों ही मामले उनके संज्ञान में आए हैं, लेकिन शनिवार को स्कूल की छुट्टी हो चुकी थी। सोमवार को वह स्कूल में पहुंचकर मामले की जांच करेंगे।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।