ताज़ा खबर :
prev next

दलित छात्र पर हमला करने के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

दलित छात्र पर हमला करने के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

इलाहाबाद। कटरा स्थित एक रेस्टोरेंट के बाहर दलित छात्र पर जानलेवा हमला किया गया। जिसके बाद छात्र बुरी तरह घायल हो गया। जख्मी दलित छात्र दिलीप की रविवार 11 फ़रवरी को सुबह अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से हत्या का खुलासा करते हुए रेस्टोरेंट के वेटर को हमले के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

एसएसपी ने इस प्रकरण में लापरवाही बरतने के आरोप में कटरा चौकी इंचार्ज दयाराम और बीट के दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया।एसएसपी आकाश कुलहरि ने हत्या का खुलासा करते हुए बताया कि एलएलबी छात्र दिलीप अपने तीन साथियों के साथ कालिका रेस्टोरेंट की सीढ़ी पर बैठे थे। तभी लग्जरी कार से गाजीपुर में तैनात टीटीई विजय शंकर सिंह अपने तीन साथियों के साथ रेस्टोरेंट पहुंचा। विजय शंकर सुल्तानपुर के पूर्व विधायक का मौसेरा भाई है। रेस्टोरेंट में सीढ़ी चढ़ने के दौरान ही उसका पैर दिलीप को लग गया था।

इस दौरान विवाद के बाद रेस्टोरेंट के अंदर ही दोनों पक्ष ने एक-दूसरे पर कुर्सी से हमला कर दिया। झड़प में रेस्टारेंट के वेटर मुन्ना सिंह चौहान को चोट लग गई। इससे गुस्साए वेटर मुन्ना ने दिलीप पर डंडे से हमला कर दिया। इसके बाद विजय शंकर अपने साथियों के साथ दिलीप को घसीटकर बाहर ले गया और उसे पीटकर अधमरा कर दिया। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने वेटर मुन्ना सिंह चौहान को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Tuesday 22 मई, 2018 21:09 PM