ताज़ा खबर :
prev next

लिफ्ट देने के बहाने युवक से तमंचे के बल की लूट

लिफ्ट देने के बहाने युवक से तमंचे के बल की लूट

गाज़ियाबाद।  फैशन डिजाइनर से लिफ्ट देकर लूटपाट का मामला सामने आया है। कार सवार चार बदमाशों ने उसके खाते से 75 हजार रुपये निकलवा लिए। इसके बाद लोनी के सुनसान इलाके में ले जाकर फेंक दिया। घटना शनिवार रात की है। एसपी सिटी आकाश तोमर का कहना है कि पीड़ित ने मामले में कोई शिकायत नहीं दी है शिकायत मिलने पर मामले की एफआइआर दर्ज कर कार्यवाही की जाएगी।

हेमंत शर्मा मोदीनगर में परिवार के साथ रहते हैं। वह नोएडा सेक्टर 62 स्थित एक एक्सपोर्ट कंपनी में फैशन डिजाइनर हैं। शनिवार रात करीब नौ बजे मोहननगर चौराहे पर मोदीनगर जाने के लिए बस के इंतजार में खड़े थे। इसी बीच कार सवार बदमाशों ने उन्हें लिफ्ट देने के नाम पर कार में बैठा लिया। थोड़ा आगे जाते ही बदमाशों ने कार लोनी की तरफ मोड़ दी। हेमंत ने विरोध किया तो बदमाशों ने मारपीट शुरू कर दी।

पीड़ित ने बताया कि बदमाशों ने उनके ऊपर तमंचा तान रखा था। शोर मचाने पर गोली मारने की धमकी दी थी। रास्ते में दो अन्य युवक भी कार में सवार हो गए। चारों ने हेमंत के साथ मारपीट करते हुए कई एटीएम से 75 हजार रुपये निकलवाए। इसके बाद बदमाशों ने हेमंत को लोनी के सुनसान जंगल में ले जाकर फेंक दिया। रविवार सुबह करीब चार बजे हेमंत ने एक राहगीर के मोबाइल से परिजनों को घटना के बारे में बताया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Monday 19 फ़रवरी, 2018 09:24 AM