ताज़ा खबर :
prev next

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, 5 घायल

सड़क हादसे में दो लोगों की मौत, 5 घायल

गाज़ियाबाद। मोदीनगर में राज चौपला के पास इंडिका कार में तेज रफ्तार स्कार्पियो ने टक्कर मार दी। हादसे में इंडिका कार सवार मां-बेटे की मौत हो गई, जबकि कार चालक और परिवार के चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। वह शादी से लौट रहे थे। दुर्घटना के बाद स्कार्पियो चालक भाग गया। अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है।

मेरठ के गंगानगर थाना क्षेत्र के अम्हैड़ा गांव निवासी प्रमोद इंडिका कार से हापुड़ एक शादी में शामिल होने गए थे। कार में प्रमोद के साथ उनकी पत्नी ज्योति, बेटा आदी, साला अमित और सनी, काजल व चालक नफीस मौजूद थे। रात करीब एक बजे हापुड़ स्थित हसैड़ा गांव से शादी से घर लौट रहे थे। उन्होंने मोदीनगर के राज चौपला के पास मेरठ के लिए यू-टर्न लिया।

इसी बीच दिल्ली की ओर से आ रही तेज रफ्तार स्कार्पियो ने उनकी कार में टक्कर मार दी। इंडिका में बैठे सभी लोग गंभीर घायल हो गए। आसपास के लोगों ने उन्हें निजी अस्पताल पहुंचाया। यहां चिकित्सकों ने ज्योति (27) और आदी (6) को मृत घोषित कर दिया। अन्य घायलों को मेरठ रेफर कर दिया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम कराया। एसएसआई देवेश कुमार शर्मा ने बताया कि प्रमोद की तहरीर पर अज्ञात चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर a>पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Monday 23 अप्रैल, 2018 22:39 PM