ताज़ा खबर :
prev next

फैक्ट्री में मिली मजदूर की लाश, हत्या की आशंका

फैक्ट्री में मिली मजदूर की लाश, हत्या की आशंका

गाजियाबाद। मुरादनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बस स्टैंड चौकी से थोड़ी दूर स्थित पावरलूम फैक्टरी के अंदर एक मजदूर की लाश मिली है। मृतक की पहचान रविन्द्र पुत्र रामपाल निवासी पिलखुवा के रूप में हुई है। बताया जा रहा है कि युवक की लोहे के पाइप से मारकर रात्रि बारह बजे के आसपास हत्या की दी गई है।

फैक्ट्री के मालिक जोगिंदर कृष्णा ने इस घटना के बारे में भी कोई सही जानकारी नहीं दी है। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची कस्बा चौकी इंचार्ज व पुलिसकर्मी इस हत्या को हादसा दिखाने में लगी है। दिन निकलते ही मजदूर यूनियन अध्यक्ष निजाम चौधरी एवम मजदूरों को पता लगते ही फैक्ट्री के बाहर उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

हत्यारे की गिरफ्तारी व चौकी इंचार्ज ललित कुमार व पुलिसकर्मियों की मिलीभगत को लेकर इनको सस्पेंड करने की मांग की गई है। मजदूरों का कहना है चौकी इंचार्ज से हत्या के बारे मे पूछा तो मजदूरों के साथ वो बदसलूकी से पेश आए। हंगामे की सूचना अधिकारियों के लगते ही मौके पर सीओ सदर राजकुमार पांडे एवं पुलिसफोर्स पहुंची। मजदूर यूनियन अध्यक्ष निजाम चौधरी एवं मजदूरों को शान्त कर सीओ सदर राजकुमार पांडे ने कहा कि जल्द सभी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।