ताज़ा खबर :
prev next

खबर का असर:-शुरु हुआ सालों से बंद पड़े सार्वजनिक शौचालय का मरम्मत कार्य

खबर का असर:-शुरु हुआ सालों से बंद पड़े सार्वजनिक शौचालय का मरम्मत कार्य

गाज़ियाबाद। नगरायुक्त सीपी सिंह के सख्त रवैये का असर शहर में दिखने लगा है। शहर में बने सार्वजनिक शौंचालयो का नवीनीकरण हो या फिर नये सामुदायिक शौचालय का निर्माण, इन सबका असर साफ़ दिख रहा है।

गौरतलब है कि निगम चुनाव के पहले स्वच्छ भारत अभियान के तहत हमारी टीम ने शहर में बने उन सार्वजनिक शौंचालयो की रिपोर्ट छापी थी जो बहुत ही जर्जर अवस्था में थे। इन सभी शौंचालयो की एक रिपोर्ट नगरनिगम कार्यालय को भी सुपुर्द की गई थी। निगम चुनाव के बाद इन पर कार्यवाही शुरु हुई और लगभग हर जगह काम शुरू भी हो गया। कुछ ऐसे भी पब्लिक टॉयलेट थे जो सालों से बंद पड़े थे।

इन शौंचालयो में विजयनगर स्थित सर्वोदयनगर का पब्लिक टॉयलेट भी सालों से बंद पड़ा था। अन्दर से लेकर बाहर तक इसकी बिल्डिंग जर्जर थी जो किसी भी वक्त हादसे को दावत दे सकती थी। इस सार्वजनिक शौंचालय को अब पूरी तरह तोड़कर दोबारा नया बनाया जा रहा है। एक महीने पहले इसे दुरुस्त कराने का काम शुरु करा दिया गया है।

शौचालय के दोबारा बनने से यहाँ के स्थानीय निवासी काफी खुश हैं। लोगों का कहना है इसके बंद पड़े रहने से आसपास गंदगी रहती थी, लोगों ने इसे कूड़ाघर बना रखा था। इसके दोबारा बनने से कॉलोनी के लोगों का काफी राहत मिलेगी। निगम द्वारा किया गया यह कार्य सराहनीय है।

उक्त शौंचालय की खबर,यह भी पढ़ें http://hamaraghaziabad.com/?p=72069

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर a>पर फॉलो भी कर सकते हैं।