ताज़ा खबर :
prev next

12 फरवरी को जीडीए लॉन्च करेगा 1021 फ्लैट की योजना

12 फरवरी को जीडीए लॉन्च करेगा 1021 फ्लैट की योजना

गाज़ियाबाद। 12 फरवरी को जीडीए 1021 फ्लैट की योजना लॉन्च कर रहा है। इसके फॉर्म विभिन्न बैंकों से एक महीने तक मिलेंगे। अधिकारियों ने बताया कि ईडब्ल्यूएस भवनों के फॉर्म 300 और मिनी एमआईजी, एलआईजी, अपार्टमेंट भवनों के फॉर्म 1100 रुपये के मिलेंगे। फॉर्म भरने के बाद बैंक में ही जमा करना है। मधुबन-बापूधाम में चार मंजिला मिनी एमआईजी, एलआईजी, बहुमंजिला टू व थ्री बीएचके, कौशांबी में एक कमरे के भवन, संजयपुरी मोदीनगर में चार मंजिला ईडब्ल्यूएस भवन हैं।

लोगों को मधुबन-बापूधाम, कौशांबी व संजयपुरी (मोदीनगर) आवासीय योजना में विभिन्न श्रेणी में फ्लैट लेने का मौका मिलेगा। इसमें 27.87 वर्गमीटर से लेकर 174 वर्गमीटर तक के फ्लैट शामिल हैं। जीडीए के अधिकारियों ने बताया कि लॉटरी ड्रॉ के माध्यम से घर मिलेंगे। सफल आवेदकों को आवंटन पत्र जारी होने के एक माह के भीतर अनुमानित कीमत का 20 फीसदी जमा करना होगा।

इसके बाद मधुबन और कौशांबी योजना में शेष 80 फीसदी राशि तीन साल में 12 त्रैमासिक किश्तों में 12 प्रतिशत ब्याज सहित और संजयपुरी में 20 वर्षों में 80 त्रैमासिक किश्तों में 7.50 प्रतिशत ब्याज सहित देनी होगी। ब्याज को किश्तों में जोड़कर भुगतान विवरण तैयार किया जाएगा। पैनल ब्याज मधुबन-बापूधाम और कौशांबी योजना के लिए 15 प्रतिशत और संजयपुरी योजना के लिए 10.50 प्रतिशत होगा।

आईसीआईसीआई बैंक, पीएनबी, ओरियंटल बैंक ऑफ कॉमर्स, इलाहाबाद बैंक, विजया बैंक, सर्वे यूपी ग्रामीण बैंक, नैनीताल बैंक, एसबीआई की विभिन्न शाखाएं

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Thursday 22 फ़रवरी, 2018 18:10 PM