ताज़ा खबर :
prev next

कर्ज से परेशान प्रॉपर्टी डीलर ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

कर्ज से परेशान प्रॉपर्टी डीलर ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी

गाज़ियाबाद। न्यायखंड-दो में सोमवार शाम को कर्ज में डूबे एक पॉपर्टी डीलर ने फांसी लगाकर जान दे दी। मौके से पुलिस ने पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें प्रॉपर्टी डीलर ने कहा कि भाई मुझे माफ कर देना मैं रुपये नहीं लौटा पाया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मूल रूप से बिजनौर के काजीवाला थाना क्षेत्र के रहने वाले पुष्पेंद्र सिंह (30) इंदिरापुरम के न्यायखंड- दो में अकेले रहते हैं। वह वैभव खंड स्थित लोटस पौंड सोसायटी में प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। इंदिरापुरम एसएचओ सुशील कुमार दुबे ने बताया कि सोमवार शाम पौने छह बजे पुष्पेंद्र के पड़ोसी घर पहुंचे तो दरवाजा नहीं खुला।

खिड़की से झांकने पर अंदर पुष्पेंद्र का शव लटकता दिखा। इसके बाद आत्महत्या करने की सूचना मिली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतारा। पुष्पेंद्र के मोबाइल से नंबर निकालकर उनके परिजनों को घटना की जानकारी दी गई। बिजनौर से पुष्पेंद्र के परिजन निकल चुके थे। मोबाइल को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

घटनास्थल से एक कागज में लिखा सुसाइड नोट मिला। जिसमें पुष्पेंद्र ने लिखा कि भाई मुझे माफ कर देना, मैं तुम्हारे रुपये नहीं लौटा सका। इसके चलते काफी परेशान था। मेरी पत्नी और बच्चों का ख्याल रखना। पुलिस के अनुसार पुष्पेंद्र कर्ज से परेशान थे। प्रॉपर्टी का धंधा भी लंबे समय से बंद ही था। इसके कारण उन्होंने आत्महत्या कर ली।

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर a>पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Thursday 22 फ़रवरी, 2018 04:21 AM