ताज़ा खबर :
prev next

दो दुकानों का ताला तोड़ लाखों की चोरी, घटना से कुछ ही दूर पर थी पुलिस चौकी

दो दुकानों का ताला तोड़ लाखों की चोरी, घटना से कुछ ही दूर पर थी पुलिस चौकी

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मेडिकल स्टोर और मोबाइल की दुकान से लाखों की चोरी कर ली गई। हैरान करने वाली बात यह है कि दुकानों के ठीक सामने सिहानी गेट थाने की नासिरपुर चौकी पड़ती है। चौकी और दुकानों के बीच सिर्फ डबल लेन की एक सड़क का फासला है। इसके बावजूद सूचना देने के तीन घंटे बाद पुलिस मौके पर पहुंची।

नंदग्राम निवासी दीपक कश्यप कविनगर के एच ब्लॉक में गुप्ता कम्यूनिकेशन नाम से मोबाइल की शॉप चलाते हैं। सोमवार सुबह नौ बजे वह दुकान पर पहुंचे तो सारा सामान बिखरा पड़ा था। दीपक के मुताबिक, दुकान से 20 नए मोबाइल और मरम्मत के लिए आए छह मोबाइल समेत लैपटॉप और एसेसरीज गायब हैं। सामान की कीमत 1.50 लाख रुपये है। दीपक की दुकान पर टिन की चादर की छत है, जिसे तोड़कर आरोपी दुकान में घुसे थे।

दूसरी तरफ नेहरू नगर थर्ड के अतुल बंसल दीपक की दुकान के बराबर में ही मेडिकल स्टोर चलाते हैं। स्टोर की छत पर लगी पत्थर की सिल्लियां तोड़कर चोर दुकान में दाखिल हुए और गल्ले में रखे 15 हजार रुपये और करीब इतने का ही कॉस्मेटिक का सामान चोरी कर ले गए। आरोप है कि कई बार सूचना देने के बाद पुलिस दोपहर 12 बजे मौके पर पहुंची।एसएचओ कविनगर समरजीत सिंह का कहना है कि दोनों दुकानदारों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर जांच शुरू कर दी गई है। क्षेत्र में सीसीटीवी कैमरों की तलाश की जा रही है। आरोपी जल्द ही गिरफ्त में होंगे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर a>पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Wednesday 18 जुलाई, 2018 08:00 AM