ताज़ा खबर :
prev next

परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटे 10 लाख

परिवार को बंधक बनाकर बदमाशों ने लूटे 10 लाख

गाज़ियाबाद। लोनी थाना क्षेत्र अंतर्गत जैन कॉलोनी में रविवार की दोपहर मोटरसाइकिल पर आए दो हथियारबंद बदमाशों ने प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) में तैनात अधिकारी के परिजनों को बंधक बनाकर करीब दस लाख के गहने और नकदी लूट ली। विरोध पर बदमाशों ने महिलाओं से मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी। बदमाशों के जाने के बाद महिलाओं ने पुलिस और परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

जैन कालोनी स्थित साईं धाम राजसिटी निवासी असमेंद्र खारी पीएमओ में असिस्टेंट सेक्शन ऑफिसर के पद पर कार्यरत हैं। वह यहां पत्नी डौली व बच्चों के साथ रहते हैं। इसी मकान की दूसरी मंजिल पर उनके चचेरे भाई संजय पत्नी पूनम व बच्चों के साथ रहते हैं। संजय दिल्ली में डेयरी चलाते हैं।

रविवार दोपहर करीब बारह बजे असमेंद्र और संजय घर से बाहर थे। इसी दौरान मोटरसाइकिल पर दो युवक आए और वीरेंद्र शर्मा का पता पूछते हुए घर में घुस आए। बदमाशों ने डौली और उनकी भतीजी सुरभि को गनप्वाइंट पर ले लिया। शोर सुनकर पूनम नीचे आई तो उन्हें भी गनप्वाइंट पर ले लिया। विरोध पर दोनों से मारपीट की और गोली मारने की धमकी दी।

डौली ने बताया कि बदमाशों ने तमंचे के बल पर अलमारी की चाभी ली और उसमें रखे करीब तीस तौला सोने के गहने, 70 हजार रुपये और अन्य सामान लेकर फरार हो गए। महिलाएं शोर मचाती हुई बाहर भागीं, तब तक बदमाश भाग चुके थे। सूचना मिलते ही सीओ दुर्गेश कुमार मौके पर पहुंचे और जांच शुरू की।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।