ताज़ा खबर :
prev next

साढ़े तीन वर्षीय मासूम से स्कूल की आया ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

साढ़े तीन वर्षीय मासूम से स्कूल की आया ने की छेड़छाड़, गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद के राजेंद्र नगर स्थित एक प्ले स्कूल में आया ने साढ़े तीन वर्षीय की मासूम से छेड़छाड़ की। बच्ची के चिल्लाने पर आया ने उसे बाथरूम में बंद करने की धमकी दी। बच्ची ने घर पहुंचकर प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत की। बच्ची से पूछताछ में माता-पिता को घटना का पता चला। पुलिस ने आया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

राजेंद्र नगर निवासी एक व्यक्ति निजी कंपनी में एजीएम हैं। उन्होंने करीब तीन माह पूर्व अपनी साढ़े तीन वर्षीय बेटी का पास के प्लेे स्कूल में एडमिशन कराया था। वह बृहस्पतिवार को स्कूल गई थी। दोपहर में स्कूल से लौटी बच्ची ने प्राइवेट पार्ट में दर्द होने की शिकायत मां से की। मां ने पूछा तो बच्ची ने बताया कि स्कूल में काम करने वाली एक आंटी ने उससे छेड़छाड़ की है।

शुक्रवार को माता-पिता पुलिस लेकर प्ले स्कूल पहुंचे तो बच्ची ने आरोपी आया सोनिया निवासी पसौंडा को पहचान लिया। पुलिस ने बच्ची की मेडिकल जांच कराई है, जिसमें प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान मिले हैं। उसकी काउंसलिंग भी कराई गई। साहिबाबाद थाना एसएचओ आरके सिंह ने बताया कि बच्ची के परिजनों की शिकायत पर सोनिया को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर a>पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Monday 26 फ़रवरी, 2018 04:55 AM