ताज़ा खबर :
prev next

अवैध रूप से बने 3 बैंक्विट हॉल को जीडीए ने ढहाया

अवैध रूप से बने 3 बैंक्विट हॉल को जीडीए ने ढहाया

गाज़ियाबाद। एनजीटी के आदेश पर जीडीए ने शुक्रवार को सुचेता कृपलानी मार्ग स्थित ग्रीन बेल्ट पर बने तीन बैंक्विट हॉल को ध्वस्त किया। जीडीए ओएसडी दयानंद प्रसाद ने बताया कि ग्रीन बेल्ट पर बने सेवन हेवन बैंक्विट हॉल, आम्रपाली ग्रैंड वीआईपी पार्टी लॉन और ओसियन ब्लू पार्टी लॉन को तोड़ा गया है। बता दें कि जीडीए पिछले एक महीने में दर्जनभर बैंक्विट हॉलों को तोड़ चुका है।

जानकारी के अनुसार, इंदिरापुरम के रोड नंबर-11 सुचेता कृपलानी मार्ग की ग्रीन बेल्ट पर तीन बैंक्विट हॉल अवैध रूप से बने थे। इसमें सेवन हेवन बैंक्विट हॉल 3600 वर्ग मीटर एरिया में, आम्रपाली ग्रैंड वीआईपी पार्टी लॉन 7000 वर्ग मीटर एरिया में और ओसियन ब्लू पार्टी लॉन 4000 वर्ग मीटर एरिया में बना था।
एक याचिका की सुनवाई करते हुए एनजीटी ने इन्हें गिराने के आदेश दिए थे। इसके बाद बैंक्विट हॉल संचालक सिविल कोर्ट चले गए थे। 27 जनवरी को इनका केस खारिज हो गया था। जीडीए के ओएसडी दयानंद प्रसाद ने बताया कि केस खारिज होने के बाद शुक्रवार को जीडीए की टीम मौके पर पहुंची और जेसीबी से तीनों बैंक्विट हॉल को ध्वस्त कर दिया। इस दौरान जीडीए के सहायक अभियंता राजेश वर्मा व अन्य अधिकारी भी मौजूद रहे।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Thursday 22 फ़रवरी, 2018 18:08 PM