ताज़ा खबर :
prev next

एबीईएस कॉलेज में हुआ ओरिएंटेशन सत्र का आयोजन

एबीईएस कॉलेज में हुआ ओरिएंटेशन सत्र का आयोजन

गाज़ियाबाद। एबीईएस इंजीनियरिंग काॅलेज और आईडीमिया के बिच कैंपस कनेक्ट प्रोग्राम के अंतर्गत एक ओरिएंटेशन सत्र का आयोजन किया गया। बता दें, आईडिमिया एक अग्रणी संबर्धित साफ्टवेयर कंपनी है, जिसे 2007 में स्थापित किया गया था। आईडिमिया ने कैंपस कनेक्ट प्रोग्राम के तहत इंटर्नशिप एवं जाॅब प्रोग्राम के लिए सीएसई और आईटी शाखा से प्रशिक्षु नियुक्त किया।

अनिरूद्ध जैन, अमरेन्द्र सिहं, प्रांजल अग्रवाल, अक्षय शर्मा, अंकित सिंह, मोहित शर्मा, कनिष्क जैन, उत्कर्ष कनोदिया, आदित्य, नंदिश्वर गर्ग, अमन शर्मा, शिवेन्द्र सिंह ये सभी चुने गए छात्र हैं। निदेशक विकास फोगट ने परिसर कनेक्ट कार्यक्रम पर चर्चा की। फोगट ने प्रमुख विशेषताओं के बारे में भी चर्चा की जो कि एक नए सदस्य के साथ आईडिमिया जैसे संगठन में शामिल होने से पहले होना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने कहा कि छात्रों को उनके मूल सिद्धांतों में बहुत स्पष्ट होना चाहिए।

वहीं, तकनीकी विश्लेषक गुरदीप सिंह ने इंटर्नशिप कार्यक्रम की रणनीतियों और एजेंडे पर चर्चा की। रणनीतिक लीड एबीईएसईसी अजय सिंह ने छात्रों संग उन बिंदुओं पर चर्चा की जो परिसर से जुड़े प्रोग्राम की सफल बना सकते है। प्रो0 शैलेश तिवारी सीएसई विभाग के विभागाध्यक्ष ने परिसर से जुड़े कार्यक्रम की दृष्टि और पहल के बारे में चर्चा की है। इस दौरान सोहिनी बसु , डॉ. अमित सिन्हा आई टी विभाग के विभागाध्यक्ष, रोहित रस्तोगी, सृष्टि, शगुन त्यागी आदि उपस्थित रहें।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।