ताज़ा खबर :
prev next

गवाही से 1 दिन पहले कर दी मां बेटे की गोली मारकर हत्या

गवाही से 1 दिन पहले कर दी मां बेटे की गोली मारकर हत्या

मेरठ। परतापुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोरखा गांव में बुधवार दोपहर 3 बदमाशों ने हत्या के मामले में चश्मदीद गवाह मां बेटे को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर अपनी बाइक मौके पर ही छोड़ कर जंगल के रास्ते फरार हो गए ।

सोरखा गांव में अक्टूबर 2016 में 60 वर्षीय नरेंद्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी हत्या में मालू उर्फ श्योबिर को नामजद किया गया था पुलिस ने हत्यारोपी को पिस्टल सहित गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था । नरेंद्र मर्डर का मुकदमा ट्रायल पर था कल यानी 25 जनवरी 2018 को मृतक नरेंद्र की पत्नी निचचेतर कोर और उसके बेटे भोलू उर्फ बलविंदर लेकिन उन्होंने किसी भी प्रकार का दबाव मानने से इनकार कर दिया था ।

जिसे लेकर बुधवार को नरेंद्र के हत्यारोपी मालू के बड़े भाई मांगे उर्फ विनय ने अपने भांजे गोलू और एक अन्य साथी के साथ मिलकर भोलू और उसकी माँ निच्छतर कोर की गोलियां बरसाकर हत्या कर दी पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया। देर शाम घटनास्थल पर पहुंची वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजिल सैनी ने जांच पड़ताल कर हत्या आरोपियों को पकड़ने के लिए कई टीम गठित कर दी है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Thursday 22 फ़रवरी, 2018 20:04 PM