ताज़ा खबर :
prev next

एबीईएसआईटी में हुआ तीन दिवसीय स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन

एबीईएसआईटी में हुआ तीन दिवसीय स्पोर्ट्स फेस्ट का आयोजन

गाज़ियाबाद। एबीईएसआईटी में मंगलवार को तीन दिवसीय एकेटीयू जोनल स्पोर्ट्स फेस्ट का जोरदार आगाज हुआ। पहले दिन 14 कॉलेजों ने भाग लिया। फेस्ट में पहले दिन फुटबॉल, वॉलीबॉल, टेनिस और बास्केटबॉल प्रतियोगिताएं हुईं। तेज बारिश के बावजूद छात्र-छात्राओं का जोश कम नहीं हुआ और उन्होंने एक-दूसरे को कड़ी टक्कर दी।

एनएच-24 स्थित एबीईएसआईटी में इस तीन दिवसीय एकेटीयू जोनल स्पोर्ट्स फेस्ट की शुरुआत यूपी इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन के निदेशक कार्यक्रम के मुख्य अतिथि डॉ. वीरेंद्र पाठक और संस्थान के अध्यक्ष आशु गोयल, ट्रस्टी शालिनी गोयल, ट्रस्टी पुनीत अग्रवाल, संस्थान के सलाहकार प्रो. विपिन गर्ग, निदेशक प्रो. भावेश कुमार चौहान ने किया।

इस फेस्ट के पहले दिन गाजियाबाद जोनल के 14 तकनीकी संस्थानों ने भाग लिया। इस अवसर पर आयोजित प्रतियोगिताओं जैसे फुटबॉल ब्यॉज में 8 टीमें, वॉलीबॉल ब्यॉज में 11 टीमें थीं। वहीं गर्ल्स की 6 टीमों ने भाग लेकर दमदार प्रदर्शन किया। इसके अलावा बॉस्केटबॉल में ब्यॉज की 6 टीमें और गर्ल्स की 5 टीमों ने भाग लिया। टेबल टेनिस गर्ल्स और ब्यॉज दोनों में ही 5 व 7 टीमों ने हिस्सा लिया। इसके साथ ही एथलीट गर्ल्स व ब्यॉज में 100 मीटर रेस, 200 मीटर रेस, 400 मीटर रेस हुईं। प्रतियोगिताओं में शॉटपुट, हाई जम्प, चेस, बेडमिंटन, लांग जम्प में छात्र-छात्राओं ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया।

शॉटपुट गर्ल्स में एबीईएसईसी की विनीता शुक्ला ने गोल्ड मेडल अपने नाम दर्ज कराया। वहीं आईपेक गाजियाबाद की शुभांगी सिंह ने सिल्वर व आरकेजीआईटी की रूचिका शर्मा ने कांस्य पदक जीता। शॉटपुट ब्यॉज में आईपेक गाजियाबाद के वरूण शौर्य ने गोल्ड मेडल जीता। केएनजीडी मोदीनगर के मोहित ने सिल्वर व आरकेजीआईटी के प्रशांत यादव ने कांस्य पदक हासिल किया। कार्यक्रम के दौरान संस्था के सलाहकार प्रो. विपिन गर्ग, निदेशक प्रो. भावेश कुमार चौहान, कार्यक्रम के संयोजक प्रो. एसबी बाजपेई और सभी विभागाध्यक्ष मौजूद रहे। इस अवसर पर मंच संचालन डॉ. सिम्मी गुरवारा ने किया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।