ताज़ा खबर :
prev next

कहासुनी के बाद आपस में भिड़े नगर निगम के दो टैक्स इंस्पेक्टर

कहासुनी के बाद आपस में भिड़े नगर निगम के दो टैक्स इंस्पेक्टर

गाज़ियाबाद। मोहन नगर जोन कार्यालय सोमवार को दो टैक्स इंस्पेक्टरों के बीच लड़ाई का मैदान बन गया। किसी बात की कहासुनी होने पर दोनों के बीच हाथापाई तक पहुंच गई। इसके बाद धरना प्रदर्शन हुआ और आला अधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद मामला शांत हुआ। हाथापाई और पूरा प्रकरण देर शाम तक कर्मचारियों के बीच चर्चा का बिंदु बना रहा।।

दरअसल, मोहन नगर जोन में सोमवार को सुबह करीब साढ़े 11 बजे दो टैक्स इंस्पेक्टर के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। दोनों के बीच शुरू हुई नोकझोंक हो गई और बात हाथापाई तक आ गई। दोनों टीआई ने एक दूसरे का गिरेबान पकड़ लिया। दोनों एक दूसरे के साथ मारपीट करने लगे। इस दौरान एक टीआई का मोबाइल नीचे गिर कर टूट गया। दोनों अधिकारियों के बीच मारपीट की सूचना सभी जोनल कार्यालय और मुख्यालय पर पहुंच गई।

नगर निगम कर्मचारी संघ के लोग भी जोनल कार्यालय पहुंच गए। कर्मचारी दोषी इंस्पेक्टर के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। उन्होंने टीआई को कार्यालय अटैच करने की मांग को लेकर धरना प्रदर्शन किया। कुछ ही देर में जोनल प्रभारी एसके गौतम कार्यालय पहुंचे। इसके साथ ही मुख्यालय से टैक्स अधिकारी अरुण कुमार मिश्रा भी पहुंच गए।

वसुंधरा जोन के जोनल प्रभारी सुनील राय भी अन्य अधिकारियों के साथ मोहन नगर जोन आ गए। दोनों अधिकारियों के बीच समझौता कराने की कोशिश की। करीब तीन बजे दोनों अधिकारियों के बीच समझौता हो गया। मोहन नगर जोन के प्रभारी एसके गौतम का कहना है कि दोनों टैक्स कर्मचारियों के बीच समझौता करा दिया गया है। जिसकी जानकारी नगर आयुक्त को भी भेज दी गई है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Tuesday 20 फ़रवरी, 2018 08:54 AM