ताज़ा खबर :
prev next

बंधक बनाकर कॉन्स्टेबल से की थी मारपीट, आरोपी महिला गिरफ्तार

बंधक बनाकर कॉन्स्टेबल से की थी मारपीट, आरोपी महिला गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। आठ दिन पूर्व पाभी सादकपुर गांव में एक कॉन्स्टेबल को बंधक बनाकर मारपीट किए जाने के मामले में पुलिस ने सोमवार सुबह एक अन्य महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। इससे पूर्व एक दंपती को जेल भेजा जा चुका है। डिप्टी एसपी दुर्गेश कुमार ने बताया कि पुलिस दो फरार आरोपियों की तलाश में उनके संभावित ठिकाने पर दबिश दे रही है, जल्द ही उन्हें भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

डिप्टी एसपी ने बताया कि रुखसाना पत्नी खलील नंबरदार निवासी पावी सादकपुर को सोमवार सुबह गांव से गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया। बता दें कि 14 जनवरी को वालीबॉल खेलते समय पावी सादकपुर गांव निवासी अजीम और कल्लू का झगड़ा हो गया था। अजीम की शिकायत पर कल्लू के घर दबिश देने गई पुलिस के साथ खलील, उसकी पत्नी सितारा, खलील नंबरदार, रुखसाना और कल्लू ने मारपीट की थी। रुखसाना और उसके पति पर पुलिस कॉन्स्टेबल को बंधक बनाकर मारपीट करने और वर्दी फाड़ने का आरोप लगा था।
इस दौरान एक कॉन्स्टेबल का विडियो बनाकर रुखसाना के पति खलील ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था। इस मामले में कांस्टेबल की तहरीर पर पुलिस ने पांचों आरोपियों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी खलील और उसकी पत्नी सितारा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था, जबकि अन्य आरोपी फरार चल रहे थे। अब पुलिस खलील नंबरदार और कल्लू की तलाश में जुटी है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Tuesday 20 फ़रवरी, 2018 08:47 AM