ताज़ा खबर :
prev next

सिपाही की आँख में मिर्च डालकर भाग रहा था कैदी, पुलिस ने दबोचा

सिपाही की आँख में मिर्च डालकर भाग रहा था कैदी, पुलिस ने दबोचा

गाज़ियाबाद। डासना जेल से कोर्ट में आया एक कैदी पेशी के बाद सिपाही की आंखों में मिर्च पाउडर झोंककर भाग गया। सिपाही के शोर मचाने पर कोर्ट में तैनात चौकी इंचार्ज और अन्य पुलिसकर्मियों ने भागकर उसे दबोच लिया। बंदी अपने अंडर गारमेंट में छिपाकर लाल मिर्च पाउडर लाया था। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। साथ आए सिपाही ने कैदी के खिलाफ कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

इंचौली के मोहल्ला ऊंचा पट्टी निवासी शहजाद एक साल से डासना जेल में बंद है। हापुड़ देहात थाने से उसे हत्या की कोशिश के मामले में जेल भेजा गया था। सोमवार को गाजियाबाद में एडीजी सात की कोर्ट में उसकी पेशी थी। पुलिस लाइन में तैनात सिपाही हरीश चंद्र उसे पेशी पर लाया था। सोमवार को सिपाही शहजाद को लेकर वापस कोर्ट परिसर में स्थित हवालात में लेकर जा रहा था। हवालात के पास पहुंचने पर शहजाद ने अंडर गारमेंट से मिर्ची पाउडर निकाला और सिपाही हरीश चंद्र की आंखों में झोंक दी।

वह हाथ छुड़ाकर भाग गया। सिपाही ने शोर मचा दिया। इसी दौरान कोर्ट परिसर स्थित पुलिस चौकी इंचार्ज गौतम सिंह और अन्य पुलिसकर्मी उसके पीछे दौड़ पड़े और कोर्ट परिसर से ही उसे दबोच लिया। एसएचओ कविनगर समरजीत सिंह ने बताया कि सिपाही हरीशचंद्र ने बंदी शहजाद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि शहजाद पर इंचौली समेत कई थानों में हत्या, लूट के कई केस दर्ज है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।