ताज़ा खबर :
prev next

बाथरुम में मिला बीटेक के छात्र का शव, दम घुटने से मौत की आशंका

बाथरुम में मिला बीटेक के छात्र का शव, दम घुटने से मौत की आशंका

गाज़ियाबाद। एसआरएम यूनिवर्सिटी कैंपस के पास रहने वाले एक बीटेक द्वितीय वर्ष के छात्र की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। छात्र का शव बाथरूम में मिला है। आशंका जताई जा रही है कि छात्र की मौत दम घुटने से हुई है।

मध्यप्रदेश के सिहौर जिला निवासी हर्षित जायसवाल एसआरएम यूनिवर्सिटी कैंपस में बीटेक द्वितीय वर्ष में पढ़ता था। हर्षित कैंपस के निकट स्थित एक एक गेस्ट हाउस में पीजी (पेइंग गेस्ट) के तौर पर रूम नंबर तीन में रहता था। रविवार शाम करीब पांच बजे हर्षित गीजर लगे बाथरूम में नहाने गया, मगर बाहर नहीं निकला। हर्षित को रूम में ना पाकर साथियों ने उसे ढूंढने का प्रयास किया। काफी देर बाद भी वह न मिला तो छात्रों ने गीजर रूम में से पानी के बहने की आवाज सुनकर दरवाजा खटखटाया।

कोई जवाब ना मिलने पर छात्रों ने पीजी गेस्ट हाउस के वार्डन के साथ मिलकर दरवाजा तोड़ा। गीजर रूम में हर्षित बेसुध पड़ा मिला। साथियों और वार्डन की मदद से उसे मोदीनगर के एक अस्पताल में ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना की सूचना पर निवाड़ी थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच की। थाना प्रभारी रवेंद्र सिंह के अनुसार छात्र के परिजनों की मांग पर पोस्टमार्टम कराया गया है। एसपी देहात अरविंद मौर्य का कहना है कि छात्र के शरीर पर चोट के निशान नहीं हैं। ऐसे में पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर मौत के कारणों का पता चल पायेगा।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक छात्र की मौत दम घुटने के कारण हुई है। बाथरूम में गैस का गीजर लगा हुआ है। आशंका है कि गैस के कारण वह बेसुध हो गया होगा और दम घुटने से मौत हो सकती है। हालांकि वार्डन का कहना है कि गीजर रूम में वेंटिलेशन की पर्याप्त व्यवस्था है। वहीं, पुलिस कई अन्य बिंदुओं पर जांच कर रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।